शुरूआत में ऐसा लगा था कि शुभमन गिल ने काफी धीमी पारी खेली है, पूर्व ओपनर का बयान

Nitesh
शुभमन गिल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
शुभमन गिल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शुरूआत में ऐसा लगा था कि गिल ने काफी धीमी पारी खेली है लेकिन पिच और कंडीशंस को देखते हुए उनकी पारी एकदम परफेक्ट थी।

शुभमन गिल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में 49 गेंद पर 63 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने सिर्फ 7 चौके लगाए। गिल आखिर तक आउट नहीं हुए लेकिन इसके बावजूद उनके बल्ले से 63 रन ही आए। हालांकि गुजरात टाइटंस की जीत के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शुभमन गिल ने पिच के हिसाब से पारी खेली - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि उन्हें शुरू में ऐसा लगा था कि शुभमन गिल ने धीमी पारी खेली है। हालांकि ये पिच ही ऐसी थी जिस पर ताबड़तोड़ शॉट्स नहीं लगाए जा सकते थे।

उन्होंने कहा "शुभमन गिल ने अर्धशतक लगाया और एक समय ऐसा लग रहा था कि ये बहुत ही धीमा अर्धशतक है। अगर आप पूरी पारी खेलते हैं और नाबाद रहते हैं और इसके बावजूद सिर्फ 63 रन ही बना पाते हैं तो ऐसा लगता है कि आपने तेज बैटिंग नहीं की है। ऐसा लगा कि शुभमन गिल ने अपनी टीम के खिलाफ बल्लेबाजी की है लेकिन ऐसा नहीं था। मेरे हिसाब से गुजरात टाइटंस के दिमाग में ये था कि 140 प्लस का स्कोर इस पिच पर पर्याप्त है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही गुजरात ने नौवीं जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 144/4 का मामूली स्कोर ही बनाया और जवाब में लखनऊ की टीम 82 रन बनाकर आउट हो गई।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now