Create

"वह दिन दूर नहीं है जब उसे ड्रॉप कर दिया जाएगा" - LSG के मनीष पांडे के लिए आई तीखी प्रतिक्रिया 

मनीष पांडे के लिए इस सीजन खराब शुरुआत रही है
मनीष पांडे के लिए इस सीजन खराब शुरुआत रही है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) का बल्ला खामोश रहा है और उनके खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चोपड़ा के मुताबिक आगामी मैचों में मनीष का बल्ला नहीं चलता है तो उन्हें शायद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम से ड्रॉप कर दिया जाये।

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मनीष पांडे ने एक छक्के और एक चौके की मदद से 11 रन बनाये। इसके अलावा इस सीजन उनके बल्ले से 3 मैचों में कुल 22 रन निकले हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर LSG के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा,

विकेट जल्दी गिर गए थे। पांडे जी को नंबर 4 पर खिलाया गया था। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने एक छक्का और एक चौका लगाया और फिर अपना विकेट फेंक दिया। मैं कह रहा हूं कि वह दिन दूर नहीं है कि उन्हें ड्रॉप कर दिया जाएगा क्योंकि दीपक हूडा वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, आयुष बदोनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, उन्होंने जेसन होल्डर को नंबर 8 पर रखा है, उन सभी को ऊपरी क्रम में आना होगा।

पूर्व खिलाड़ी ने आगे कहा कि मार्कस स्टोइनिस के आने पर मनीष पांडे की जगह खतरे में पड़ जाएगी। उन्होंने कहा,

मार्कस स्टोइनिस के आने के बाद किसी को जाना होगा। मुझे लगता है कि मनीष पांडे के कुछ ही दिन रह गए हैं अगर वह इस तरह बल्लेबाजी करना जारी रखते हैं। शायद एक और मैच क्योंकि गौतम (गंभीर) हैं, वह निरंतरता बनाए रखेंगे, लेकिन यह बहुत दूर नहीं है।

स्टोइनिस पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के साथ हैं और वह 6 अप्रैल को भारत आ सकते हैं। क्वारंटाइन पूरा करने के बाद चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

दीपक हूडा असाधारण थे - आकाश चोपड़ा

दीपक हूडा ने मुश्किल समय में इस सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक लगाया
दीपक हूडा ने मुश्किल समय में इस सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक लगाया

लखनऊ के लिए दीपक हूडा जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं और उन्होंने शुरुआती तीन मैचों में दो अर्धशतक जड़ दिए हैं। हूडा की तारीफ करते हुए चोपड़ा ने कहा,

दीपक हूडा ने 33 गेंदों पर 51 रन बनाए। वह असाधारण थे। यह उनके और राहुल के बीच की साझेदारी थी लेकिन दीपक हूडा केएल राहुल से भी बेहतर खेल रहे थे क्योंकि वह आक्रामक थे, वह गेंदबाजों के पीछे जा रहे थे।

इसके अलावा दिग्गज कमेंटेटर ने केएल राहुल की पारी का भी जिक्र किया तथा टीम के निचले क्रम के बल्लेबाजों के योगदान को भी सराहा। उन्होंने कहा,

केएल राहुल ने अपनी क्लास दिखाई। उन्होंने एक और अर्धशतक बनाया, उन्होंने एक बार फिर दिखाया कि वह इस टीम के लिए इतने महत्वपूर्ण क्यों हैं। अंत में, आयुष बदोनी- 12 गेंदों पर 19 रन और होल्डर ने भी एक छक्का लगाया। कुणाल पांड्या ने भी तीन गेंदों पर 6 रन बनाए और आप एक फाइटिंग टोटल तक पहुंच गए।
youtube-cover

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment