Create

कुलदीप यादव का पूरे 4 ओवर गेंदबाजी नहीं करना मेरी समझ से बाहर है, पूर्व ओपनर का बयान

4 विकेट लेने के बावजूद कुलदीप यादव से उनके पूरे ओवर नहीं कराए गए (Photo Credit - IPLT20)
4 विकेट लेने के बावजूद कुलदीप यादव से उनके पूरे ओवर नहीं कराए गए (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइ़डर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से उनके पूरे 4 ओवर नहीं कराए। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने हैरानी जताई है। उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव का अपने पूरे 4 ओवर ना करना उनकी समझ से बाहर है।

कुलदीप यादव ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 3 ही ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। हालांकि इस जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद कुलदीप यादव से चौथा ओवर नहीं करवाया गया और इसको लेकर कई दिग्गजों ने हैरानी जताई।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पंत के इस फैसले पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा,

कुलदीप यादव ने केवल तीन ही ओवर गेंदबाजी की और 14 रन देकर चार विकेट चटकाए। अब आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने केवल तीन ही ओवर गेंदबाजी क्यों की, क्या वो इंजरी का शिकार हो गए ? अब मुझे इसका कोई आइडिया नहीं है और ये मेरी समझ से बाहर है।

ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को चौथा ओवर नहीं देने का कारण बताया

इससे ऋषभ पंत ने बताया था कि उन्होंने कुलदीप यादव से चौथा ओवर क्यों नहीं कराया। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि हम उनको (कुलदीप को) उसका अंतिम ओवर दूसरे छोर से देंगे लेकिन फिर गेंद गीली होती रही और मैं भी गति बदलना चाहता था, इसलिए मैं तेज गेंदबाजों को लेकर आया लेकिन यह काम नहीं किया।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम 146 रनों के स्कोर तक ही पहुंच पाई। जवाब में खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में इस मुकाबले में जीत हासिल की।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...