लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में मार्क वुड के रिप्लेसमेंट को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
West Indies President's XI v England XI - Day Four
West Indies President's XI v England XI - Day Four

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 (IPL) में मार्क वुड (Mark Wood) के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मार्क वुड जैसे प्लेयर को रिप्लेस करने के लिए ज्यादा ऑप्शन नहीं बचे हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड आईपीएल से बाहर हो गए हैं। एल्बो इंजरी की वजह से मार्क वुड आगामी सीजन में नहीं खेल पाएंगे। आईपीएल से बाहर होने वाले वह तीसरे इंग्लिश खिलाड़ी हैं। वुड के बाहर होने से लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। उनके सामने अब सवाल ये है कि वो किस गेंदबाज को रिप्लेसमेंट के तौर पर लाएं।

अब प्रमुख तेज गेंदबाजों का विकल्प ज्यादा नहीं बचा है - आकाश चोपड़ा

मार्क वुड के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्ट्जे को लेकर भी स्थिति स्पष्ट नहीं है। ऐसे में आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर मार्क वुड के रिप्लेसमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मार्क वुड को गहरी चोट लगी है। एनरिक नॉर्ट्जे का मामला भी 50-50 है। इसलिए अब दो फ्रेंचाइजी को स्ट्राइक बॉलर्स की जरूरत है। ज्यादातर प्रमुख गेंदबाज ऑक्शन में सोल्ड हो चुके हैं। रबाडा, बोल्ट और कमिंस सभी जा चुके हैं। ऐसे में ज्यादा ऑप्शन नहीं बचे हुए हैं।"

तेज गेंदबाज मार्क वुड को आईपीएल ऑक्शन के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने खरीदा था। लखनऊ की टीम ने मार्क वुड के लिए 7.50 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। इतनी भारी-भरकम रकम मिलने के बाद मार्क वुड काफी खुश थे। हालांकि अब वो इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मुकाबला 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now