Create
Notifications

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी में बताई कमी

हार्दिक पांड्या गुजरात की टीम के कप्तान बनाए गए हैं
हार्दिक पांड्या गुजरात की टीम के कप्तान बनाए गए हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि गुजरात टाइटंस (GT) की कमजोर बल्लेबाजी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीज़न में उनकी संभावनाओं को नुकसान पहुंचा सकती है। गुजरात के अलावा केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम भी आईपीएल में अपना डेब्यू कार रही है।

अपने यूट्यूब चैनल पर गुजरात को लेकर चोपड़ा ने कहा कि बल्लेबाजी में दिक्कत है। सलामी बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल ठीक हैं। गिल का सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और मुझे लगता है कि यह गुजरात टाइटंस के लिए आएगा। मुझे लगता है कि वे जेसन रॉय के चले जाने से वे मैथ्यू वेड के साथ ओपनिंग करेंगे। उन्होंने रहमानुल्ला गुरबाज को चुना है, लेकिन मुझे लगता है कि वे वेड के साथ जाएंगे।

आकाश चोपड़ा ने बल्लेबाजी को लेकर आगे कहा कि नंबर 3 भी एक समस्या है। वे विजय शंकर, रिद्धिमान साहा के साथ जा सकते हैं, लेकिन मुझे कोई दूसरा विकल्प नहीं दिख रहा है। मुझे लगता है कि वे शंकर के साथ जाएंगे। हार्दिक पांड्या को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी होगी। अगर वह वहां बल्लेबाजी नहीं करते हैं तो यह बहुत बड़ी गलती होगी।

🔊Titans ke #TrainingDay se...Suniye, suniye…Shub-mann ki baat! 🗣️#SeasonOfFirsts #AavaDe #TATAIPL https://t.co/YO4C7PG0PZ

आकाश चोपड़ा ने कहा कि वेड ने भारत में अच्छा खेल नहीं दिखाया है और पांड्या हाल ही में चोट से ठीक होकर आ रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है। डेविड मिलर ने हाल ही में कुछ अच्छा फॉर्म पाया है लेकिन पांच साल पहले उनका सीजन अच्छा था और उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

गौरतलब है कि गुजरात की टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है। टीम में स्पिन विभाग में राशिद खान हैं और उनका प्रदर्शन आईपीएल में अच्छा रहा है। ऐसे में राशिद खान से उम्मीद की जा सकती है। देखना होगा कि यह नई टीम अन्य टीमों के सामने कैसी रणनीति तैयार करके मैदान पर उतरती है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now