Create
Notifications

"अब भी नहीं पता कि दिल्ली कैपिटल्स का नम्बर 3 बल्लेबाज कौन था," पूर्व खिलाड़ी का बयान

दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ़ से पहले बाहर हो गई थी
दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ़ से पहले बाहर हो गई थी
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) समाप्त हो गया है लेकिन टीमों के प्रदर्शन को लेकर विश्लेषण अब भी जारी है। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने बल्लेबाज लाइन अप के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अब भी नहीं जानता कि दिल्ली का नम्बर तीन बल्लेबाज कौन है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि टूर्नामेंट समाप्त हो गया है लेकिन हम अभी भी नहीं जानते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स का नंबर 3 बल्लेबाज कौन था। उन्होंने उस भूमिका के लिए मनदीप सिंह, सरफराज खान और मिचेल मार्श जैसे खिलाड़ियों को आजमाया। उन्हें बहुत सारे मुद्दों से निपटना पड़ा क्योंकि वे कोविड 19 की चपेट में आ गए थे और फिर पृथ्वी शॉ भी कई मैचों के लिए अनुपलब्ध थे।

दिल्ली कैपिटल्स की ऑक्शन रणनीति पर बात करते हुए चोपड़ा ने इसे गलत बताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली ने सिर्फ सात विदेशी खिलाड़ी चुने, जबकि वे आठ ले सकते थे। पहले से यह पता भी था कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के चलते उनको खिलाड़ियों की कमी खल सकती है। उनके शुरुआती मैचों में उनके विदेशी खिलाड़ी नहीं थे और उन्हें टिम साइफर्ट के साथ जाने के लिए मजबूर होना पड़ा था। उनके पास उन मैचों के लिए सिर्फ तीन विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध थे।

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पन्त की कप्तानी को लेकर भी बयान दिया। इस विषय पर उन्होंने कहा कि कई ऐसे मौके आए थे जहाँ पन्त की कप्तानी सही नहीं रही। उनके निर्णय गलत रहे।

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कुछ मैचों में बेहतर खेल दिखाया लेकिन बाद में टीम का प्रदर्शन लगातार खराब रहा। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ़ की रेस से भी बाहर हो गई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...