Create
Notifications

ऋतुराज गायकवाड़ से बेहतर स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने का अनुरोध करते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान 

ऋतुराज गायकवाड़ का स्ट्राइक रेट बतौर ओपनर कम है
ऋतुराज गायकवाड़ का स्ट्राइक रेट बतौर ओपनर कम है
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने (Ruturaj Gaikwad) जरूर फॉर्म वापसी करते हुए रन बनाये हैं लेकिन उन्हें अपने स्ट्राइक रेट में सुधार करना होगा।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ ऋतुराज ने 53 रनों की पारी खेली थी लेकिन इसके लिए उन्होंने 49 गेंदों का सहारा लिया था। केवल पांच विकेट गंवाने के बावजूद सीएसके पूरे ओवर खेलकर महज 133 रन तक ही पहुँच पाई थी। कम स्कोर की वजह से मुकाबले में उन्हें सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन के अपने आखिरी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना करीब। अपने यूट्यूब चैनल पर मुकाबले का प्रीव्यू करने के दौरान चोपड़ा ने ऋतुराज के स्ट्राइक रेट को लेकर कहा,

चेन्नई को थोड़ी और खुलकर बल्लेबाजी करने की जरूरत है। विशेष रूप से रुतुराज गायकवाड़ को और तेज बल्लेबाजी करनी होगी। वह थोड़ा धीमा धीमे रहे हैं और ऐसे काम नहीं चलेगा। मुझे नहीं पता कि नंबर 3 पर कौन बल्लेबाजी करेगा। मुझे लगता है कि मोईन अली को उस स्थान पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। अगर चेन्नई को रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायुडू को आराम देना है तो शिवम दुबे और एन जगदीशन नंबर 4 और नंबर 5 पर आ सकते हैं। एमएस धोनी को नंबर 6 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। मैं धोनी को बल्लेबाजी करते देखना चाहता हूं। वह समय को पीछे ले गए हैं और वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।
Vaathi’s thoughts on the season so far and ending the Summer of 2022 on a high!#RRvCSK #Yellove #WhistlePodu 🦁💛 @amazonIN #AmazonPay https://t.co/PPZVqZNJA0

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा है। इस सीजन कप्तानी में बदलाव ने भी चीजें प्रभावित की और इसी वजह से टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में आखिरी मुकाबले में सीएसके अच्छा खेल दिखाना चाहेगी और कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगी जो भविष्य की योजनाओं में शामिल रह सकते हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...