Create

गुजरात टाइटंस के अभिनव मनोहर ने खुद को मिले 3 जीवनदान को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

अभिनव मनोहर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
अभिनव मनोहर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बल्लेबाज अभिनव मनोहर (Abhinav Manohar) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खुद को मिले तीन जीवनदान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिनव ने कहा कि उनकी किस्मत आज उनके साथ थी और इसी वजह से उन्हें इतने मौके मिले। हालांकि वो इसका फायदा नहीं उठा पाए।

अभिनव मनोहर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 21 गेंद में 35 रन बनाए। हालांकि इस दौरान उन्हें तीन जीवनदान मिले। सबसे पहले एडेन मार्करम ने उनका कैच ड्रॉप किया। इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने उनका कैच छोड़ा और फिर एक बार उनका कैच ड्रॉप किया गया। हालांकि आखिर में राहुल त्रिपाठी ने ही उनका कैच लेकर उन्हें पवेलियन भेजा और भुवनेश्वर कुमार को विकेट मिला।

मुझे इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए था - अभिनव मनोहर

अभिनव मनोहर ने खुद को मिले इतने जीवनदान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

आज मेरी किस्मत अच्छी थी। मुझे तीन मौके मिले और मुझे उसका फायदा उठाना चाहिए था। रोज-रोज मुझे इतने मौके नहीं मिलेंगे। हमने 17वें ओवर तक क्रीज पर टिकने और उसके बाद तेजी से बल्लेबाजी करने के बारे में सोचा था। हार्दिक पांड्या सेट थे, इसलिए मैंने आक्रामक बल्लेबाजी करने के बारे में सोचा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 21वें मैच में गुजरात टाइटंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से हराया और लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं गुजरात की यह चार मैचों में पहली हार है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 162/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन के अर्धशतक की मदद से आखिरी ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। टीम जरूर इस हार के बाद अगले मैच में जोरदार तरीके से वापसी करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment