Create
Notifications

पूर्व खिलाड़ी ने बताया कि कौन से दो बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक्स-फैक्टर साबित होंगे 

रॉबिन उथप्पा ने आईपीएल 2021 में कुछ अहम पारियां खेली थी
रॉबिन उथप्पा ने आईपीएल 2021 में कुछ अहम पारियां खेली थी
Prashant Kumar
visit

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉग का मानना है कि आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अम्बाती रायडू और रॉबिन उथप्पा अहम भूमिका निभाएंगे। सीएसके ने अपने इन दोनों ही अनुभवी बल्लेबाजों को मेगा ऑक्शन के दौरान वापस खरीदा था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में उथप्पा को 2 करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था। वहीँ अम्बाती रायडू को 6 करोड़ 75 लाख की राशि में टीम ने दोबारा अपने साथ जोड़ा।

इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पिछले सीजन अपनी टीम की खिताबी जीत में अहम मौकों पर बल्ले के साथ योगदान दिया था। इसी वजह से सीएसके ने अपने इन दोनों ही खिलाड़ियों को वापस जोड़ने का फैसला किया।

इन दोनों बल्लेबाजों की मध्यक्रम में भूमिकाओं की बात करते हुए अपने यूट्यूब चैनल पर ब्रैड हॉग ने कहा,

अंबाती रायडू और रॉबिन उथप्पा, मध्य क्रम में सीएसके की टीम में एक्स-फैक्टर होने जा रहे हैं। वे निचले क्रम से दबाव कम कर सकते हैं।

हॉग ने आगे कहा,

मैं कॉनवे से पारी की शुरुआत कराऊंगा, मुझे लगता है कि वह एक बड़ी भूमिका निभा सकता है और पारी के दौरान बल्लेबाजी कर सकता है और डू प्लेसी की भूमिका निभा सकता है। सीएसके ने ऑक्शन में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, और उन्हें संतुलित टीम मिली है। उन्होंने काफी सारे युवा खिलाड़ियों को इस उम्मीद में चुना है कि गायकवाड़ की तरह ये भी अच्छा करेंगे।

न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 करोड़ के बेस प्राइस में अपने साथ शामिल किया है। फाफ के जाने के बाद एक एंकर विदेशी बल्लेबाजी के रूप में कॉनवे खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी पसंद आ रही है - ब्रैड हॉग

Shreyas Iyer is awarded the Player of the Series award for his brilliant unbeaten run in the three matches 🔥#India #SriLanka #INDvSL https://t.co/6ixl2kpggu

श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ बल्ले के साथ जबरदस्त खेल दिखाया और तीन मैचों की सीरीज में बिना एक बार भी आउट हुए 204 रन बनाये और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज भी चुने गए।

हॉग का मानना है कि केकेआर ने श्रेयस को 12.25 करोड़ में खरीदकर शानदार काम किया है। उन्होंने कहा,

अय्यर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है, मैं लुत्फ़ उठा रहा हूं। वह अपने खेल की छोटी कमजोरियों पर काम करना शुरू कर रहा है, जो तेज गति के खिलाफ है। जब गेंद 140 या उससे कम या स्पिन के खिलाफ उसकी बल्लेबाजी जबरदस्त होती है।
मुझे लगता है कि इस साल के अंत तक वह अपनी इस कमजोरी को भी दूर कर लेगा। मैं जो देख रहा हूं उसे पसंद कर रहा हूं। वह निचले क्रम में आंद्रे रसेल से दबाव हटाएगा।

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now