Create

आईपीएल ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस बार बेंगलुरू में होगी मेगा नीलामी

Nitesh
आईपीएल 2022 के ऑक्शन के लिए तारीखों का हुआ ऐलान
आईपीएल 2022 के ऑक्शन के लिए तारीखों का हुआ ऐलान

आईपीएल 2022 (IPL Auction) के लिए ऑक्शन की तारीखों का ऐलान हो गया है। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगा। आईपीएल अधिकारियों ने सभी फ्रेंचाइजियों को इस बारे में जानकारी दे दी है।

ऑक्शन के दौरान भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे मुकाबला भी खेला जाना है। हालांकि इसके बावजूद इसी तारीख को मेगा नीलामी हो सकती है। बीसीसीआई अधिकारियों का कहना है कि मैच और ऑक्शन दो अलग-अलग चीजें हैं मैच की वजह से ऑक्शन के ऊपर कोई असर नहीं पड़ेगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 12 फरवरी को कोलकाता में खेला जाना है। ऐसे में दोनों इवेंट्स की तारीख आपस में टकरा रही है।

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने क्रिकबज्ज से बाचतीत में कहा "हमें ये बताया गया है कि ऑक्शन और मैच दो अलग-अलग चीजें हैं।

आपको बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स पर ही दोनों इवेंट्स का ब्रॉडकास्टर है लेकिन कहा ये जा रहा है कि उन्हें भी इस बारे में बता दिया गया है। हालांकि अभी तक उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

आईपीएल के लिए इस बार होगा मेगा ऑक्शन

आपको बता दें कि आईपीएल के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है। इस बार ऑक्शन में 10 टीमें हिस्सा लेंगी क्योंकि आईपीएल में दो और नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को भी जोड़ा गया है। कई सारे दिग्गज खिलाड़ी हैं जिनके लिए आईपीएल ऑक्शन के दौरानी बोली लग सकती है।

कई टीमों ने अपने दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, डेविड वॉर्नर, राशिद खान, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, क्रुणाल पांड्या, इयोन मोर्गन, स्टीव स्मिथ, हर्षल पटेल और सुरेश रैना जैसे दिग्गज इसमें शामिल हैं। इन खिलाड़ियों को दो नई टीमें ड्रॉफ्ट के जरिए भी चुन सकती हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment