Create

आईपीएल नीलामी का वेन्यू बेंगलुरु से शिफ्ट हो सकता है

आईपीएल नीलामी इस बार दो दिनों तक होगी
आईपीएल नीलामी इस बार दो दिनों तक होगी
reaction-emoji
निरंजन

ताजा कोरोना केसों की वजह से कर्नाटक सरकार ने कुछ प्रतिबन्ध लगाए हैं। इन नियमों के कारण आईपीएल की मेगा नीलामी का वेन्यू बेंगलुरु से बदला जा सकता है। इसे किसी अन्य शहर में लेकर जाया जा सकता है। हालांकि फ़िलहाल इस पर कोई निर्णय नहीं हुआ है लेकिन ऐसी संभावना जताई गई है।

बीसीसीआई ने मंगलवार को ही रणजी ट्रॉफी सहित अन्य घरेलू टूर्नामेंट रद्द किये हैं। ऐसे में अगर बेंगलुरु में कोरोना नियमों में ढील नहीं देखी जाती है, तो इसका वेन्यू बदलने पर विचार किया जा सकता है। 12 और 13 फरवरी को दो दिन नीलामी का कार्यक्रम होना है। ऐसे में बोर्ड को होटल और अन्य सभी तैयारियों को अंजाम देना है। इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार जिन दो होटलों को बोर्ड ने बुक किया था, उन्होंने कर्नाटक सरकार के कोरोना नियमों को देखते हुए कुछ समय रुकने के लिए कहा है। सभा में लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगाने के कारण बोर्ड को नीलामी प्रक्रिया में मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है।

इस बारे में बोर्ड को आगे निर्णय लेना होगा
इस बारे में बोर्ड को आगे निर्णय लेना होगा

इस समय बेंगलुरु में कुछ होटल ऐसे हैं जिनको प्रो कबड्डी के लिए बुक किया गया है। प्रो कबड्डी का आयोजन इस समय चल रहा है। अन्य सभी होटल कोरोना नियमों को लेकर रुके हुए हैं। ऐसे में आईपीएल नीलामी के लिए भी बुकिंग संभव नहीं होगी। नीलामी के लिए मेहमानों की संख्या भी काफी होगी और मीटिंग हॉल में उनके एकत्रित होना नियमों का उल्लंघन माना जा सकता है। देखना होगा कि इस मामले को लेकर बीसीसीआई की तरफ से आने वाले समय में क्या कदम उठाए जाते हैं।

आईपीएल में इस बार दस टीमें होने से काफी ज्यादा वर्कलोड रहेगा। नीलामी भी इस वजह से लम्बी चलेगी और खिलाड़ी भी काफी संख्या में रजिस्टर करेंगे। यही वजह है कि इसे दो दिनों के लिए आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...