Create

कैरम खेलते हुए अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के बीच दिखा शानदार बैंटर, दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया वीडियो

अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के बीच दिखा शानदार बैंटर
अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के बीच दिखा शानदार बैंटर

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ऑल राउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के बीच कैरम गेम के दौरान शानदार बैंटर देखने को मिला। दोनों ही खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अपनी टीम के अहम खिलाड़ी हैं। हाल ही में दिल्ली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दोनों खिलाड़ियों को कैरम खेलते हुए देखा जा सकता है।

दिल्ली ने अक्षर को लगातार अच्छा प्रदर्शन का फल रिटेन करने के रूप में दिया था। फ्रेंचाइजी ने बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज को नौ करोड़ रुपये की कीमत में रिटेन किया था। नीलामी में उन्होंने शार्दुल को खरीदने के लिए पूरा जोर लगा दिया था और 10.75 करोड़ रुपये की बड़ी बोली लगाकर मुंबई के ऑल राउंडर को अपने साथ जोड़ा था।

इस सीजन एक जीत हासिल कर चुकी है दिल्ली

दिल्ली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ सीजन की शुरुआत शानदार तरीके से की थी। पहले मुकाबले में मुंबई ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था और लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई थी। हालांकि, अक्षर ने ललित यादव के साथ शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

अक्षर ने 17 गेंदों में नाबाद 38 रनों की पारी खेलते हुए मुंबई के हाथ से मैच छीन लिया था। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और तीन छक्के लगाए थे। शार्दुल ने भी इस मैच में 11 गेंदों में 22 रनों की अहम पारी खेली थी। हालांकि, गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में उन्हें हार मिली थी। गुजरात के खिलाफ दिल्ली की टीम 172 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी थी। इस मैच में अक्षर और शार्दुल दोनों को कोई विकेट नहीं मिला था।

दिल्ली को अपना अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 07 अप्रैल को खेलना है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment