Create
Notifications

बीसीसीआई ने ग्राउंड्समैन और पिच क्यूरेटर के लिए किया इनामी राशि का ऐलान

इस बार आईपीएल में काफी रन वाले मैच देखने को मिले
इस बार आईपीएल में काफी रन वाले मैच देखने को मिले
Naveen Sharma

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने सोमवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) की मेजबानी करने वाले सभी 6 स्थानों के क्यूरेटर और ग्राउंड स्टाफ की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक सफल सीज़न के 'अनसंग हीरो' थे। इन मैदानों के स्टाफ के लिए बोर्ड ने इनामी राशि का ऐलान किया है।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि मुझे उन व्यक्तियों के लिए 1.25 करोड़ रूपये पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है जिन्होंने हमें सर्वश्रेष्ठ गेम दिए हैं। इस सीजन के अनसंग हीरो छह मैदानों के ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर रहे हैं। हमने कुछ हाई ऑक्टेन गेम देखे हैं और मैं उनमें से प्रत्येक को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सीसीआई, वानखेड़े, डीवाई पाटिल और एमसीए पुणे के लिए प्रत्येक के लिए 25 लाख रूपये तथा ईडन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम दोनों में से हर एक के लिए 12.5 लाख रूपये दिए जाएंगे।

I'm pleased to announce a prize money of INR 1.25 crores for the men who gave us the best games in #TATAIPL 2022. The unsung heroes - our curators and groundsmen across 6 IPL venues this season.

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने मुंबई और पुणे में 4 स्थानों पर महाराष्ट्र में 70 लीग मैचों की मेजबानी की। क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर मुकाबले कोलकाता में आयोजित किए गए थे जबकि क्वालिफायर 2 अहमदाबाद में आयोजित किए किया गया था। फाइनल मुकाबला भी अहमदाबाद में ही आयोजित किया गया था। इस तरह आईपीएल के सभी मुकाबले कुल छह मैदानों पर खेले गए थे। कोरोना वायरस को देखते हुए लीग चरण के मैच मुंबई और पुणे में खेले गए थे।

We've witnessed some high octane games and I would like thank each one of them for their hardwork.25 lacs each for CCI, Wankhede, DY Patil and MCA, Pune12.5 lacs each for Eden and Narendra Modi Stadium

आईपीएल में पहली बार खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम ने इस सीजन खिताबी जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में गुजरात की टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। हार्दिक पांड्या और उनकी टीम ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इस तरह उन्होंने डेब्यू सीजन में इतिहास रच दिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...