जिम्बाब्वे के खिलाड़ी ने आईपीएल में चुने जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Northamptonshire v Glamorgan - Bob Willis Trophy: Day 3
Northamptonshire v Glamorgan - Bob Willis Trophy: Day 3

जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी (Blessing Muzarabani) ने आईपीएल 2022 (IPL ) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) टीम में चुने जाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्लेसिंग मुजराबानी ने कहा है कि उनका बचपन से ही सपना था कि वो आईपीएल में खेलें और ये सपना आज सच हो गया है।

आईपीएल में लखनऊ सुपर जायन्ट्स टीम ने जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। ब्लेसिंग मुजराबानी को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की रिप्लेसमेंट के तौर नहीं शामिल किया गया है, बल्कि उन्हें एक नेट गेंदबाज के तौर टीम ने अपने साथ जोड़ा है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान मार्क वुड चोटिल हो गए थे और इसी वजह से वो आईपीएल से बाहर हो गए थे और तब कयास लगाए जा रहे थे कि शायद ज़िम्बाब्वे का यह गेंदबाज उनकी जगह शामिल किया जायेगा।

आईपीएल में सेलेक्ट किए जाने के बाद ब्लेसिंग मुजराबानी की प्रतिक्रिया

आईपीएल में सेलेक्ट किए जाने के बाद ब्लेसिंग मुजराबानी काफी खुश हैं और उन्होंने कहा है कि ये उनका बचपन से सपना था कि वो आईपीएल में खेलें। ट्विटर पर उन्होंने कहा "लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का शुक्रिया जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया और मुझे इतना बड़ा मौका दिया। आईपीएल में खेलना मेरा बचपन से सपना था। अब मेरा सपना सच हो जाएगा और इसको लेकर मैं काफी खुश हूं। दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में खेलने को लेकर मैं काफी खुश हूं।"

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी 8 साल में आईपीएल का हिस्सा बनने वाले पहले जिम्बाब्वे के क्रिकेटर हैं। मुजरबानी से पहले तटेंडा ताइबू, रे प्राइस और ब्रेंडन टेलर को आईपीएल फ्रेंचाइजी में चुना गया था। हरारे में जन्मे मुजरबानी ने छह टेस्ट, 30 एकदिवसीय और 21 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में जिम्बाब्वे का प्रतिनिधित्व किया है और 83 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now