Create
Notifications

एम एस धोनी के बिना चेन्नई सुपर किंग्स की कल्पना नहीं कर सकता हूं, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान

एम एस धोनी अगले साल भी सीएसके की जर्सी में दिखेंगे (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी अगले साल भी सीएसके की जर्सी में दिखेंगे (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगले आईपीएल (IPL) सीजन एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी अहम होंगे और धोनी के बिना वो सीएसके टीम की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। अजय जडेजा के मुताबिक पहले सीजन से ही धोनी और सीएसके एक दूसरे की पहचान बन गए हैं।

अजय जडेजा के मुताबिक आईपीएल के इतने सालों के दौरान कई सारी टीमों ने काफी बदलाव किए लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार एम एस धोनी पर भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि सीएसके की टीम किसी और को कप्तान बनाने का रिस्क ले ही नहीं सकती है।

एम एस धोनी शुरूआत से ही टीम में बने हुए हैं - अजय जडेजा

अजय जडेजा ने कहा कि मैनेजमेंट ने रविंद्र जडेजा को कप्तानी देकर एक कोशिश की थी जिसका नतीजा काफी खराब रहा। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

आप एम एस धोनी के बिना चेन्नई सुपर किंग्स की कल्पना नहीं कर सकते हैं। हमने देखा कि इतने सालों तक कई सारी टीमों में बदलाव हुआ लेकिन एम एस धोनी शुरूआत से ही टीम के साथ बने रहे। आप धोनी से परे कुछ सोच ही नहीं सकते हैं। उन्होंने रविंद्र जडेजा को कप्तानी देकर चीजों को बदलने की कोशिश की लेकिन उसका नतीजा क्या हुआ ये सबने देखा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 से पहले रविंद्र जडेजा को सीएसके का कप्तान बनाया गया था लेकिन टीम को मिली लगातार हार के बाद उन्हें कप्तानी से हटा दिया। उनकी जगह एक बार फिर एम एस धोनी को कप्तान बनाया गया। वहीं एम एस धोनी ने ये भी कहा है कि वो अगले साल भी आईपीएल में हिस्सा लेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...