Create
Notifications

चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया भावुक ट्रिब्यूट

महेंद्र सिंह धोनी ने आज अचानक कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया
महेंद्र सिंह धोनी ने आज अचानक कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया
reaction-emoji
निरंजन

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने गुरुवार को कप्तानी से हटने के बाद एमएस धोनी (MSDhoni) को भावुक ट्रिब्यूट दिया। अपनी ट्रेडमार्क शैली में धोनी ने बिना किसी बड़ी घोषणा के फ्रैंचाइज़ी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सीएसके की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। उनकी जगह टीम का नया कप्तान रविन्द्र जडेजा को बनाया गया है।

सोशल मीडिया पर डाली गई एक पोस्ट में लिखा गया कि ओह कैप्टन, हमारे कैप्टन। इसके अलावा इन्स्टाग्राम पर चेन्नई सुपरकिंग्स के अकाउंट से धोनी के सफर को दर्शाते हुए एक रील पोस्ट की गई और इसमें कैप्शन लिखा गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमें इसके लिए तैयार कर सके। मतलब यह था कि धोनी कप्तानी छोड़ गए और हम इसे मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

धोनी के लिए डाली गई इन्स्टाग्राम पोस्ट पर लाखों लाइक्स फैन्स की तरफ से आए और कई कमेंट्स देखने को मिले। उनकी कप्तानी के कायल फैन्स को भरोसा नहीं हो रहा कि वह आईपीएल में अब कप्तानी करते हुए नहीं दिखाई देंगे। धोनी के लिए डाली गई इस पोस्ट में तमिल भाषा में वॉइस ओवर किया गया है।

रविन्द्र जडेजा का आईपीएल में किसी भी फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में यह पहला कार्यकाल होगा। उनके सामने धोनी की विरासत को आगे लेकर जाने की चुनौती रहेगी। हालंकि धोनी मैदान पर बतौर खिलाड़ी मौजूद रहेंगे। ऐसे में जडेजा के लिए कप्तानी ज्यादा मुश्किल नहीं होनी चाहिए। जडेजा ने कहा भी है कि माही भाई हैं इसलिए मुझे चिंता नहीं है।

चेन्नई सुपरकिंग्स इस आईपीएल में डिफेंडिंग चैम्पियन हैं। पिछले साल फाइनल मैच में केकेआर को हराते हुए चेन्नई ने खिताबी जीत हासिल की थी। इस बार फिर से चेन्नई और केकेआर के बीच मुकाबला होना है। देखना होगा कि चेन्नई की टीम 26 मार्च को होने वाले पहले मैच में किस तरह की रणनीति अपनाती है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...