Create

वेस्टइंडीज के दिग्गज ने बताया कि कौन सा खिलाड़ी सीएसके में ड्वेन ब्रावो को करेगा रिप्लेस

ड्वेन ब्रावो विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
ड्वेन ब्रावो विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट (Carlos Brathwaite) ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम (CSK) में ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के भविष्य को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) सीएसके टीम में ड्वेन ब्रावो के परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

ड्वेन ब्रावो की अगर बात करें तो वो पिछले कई आईपीएल सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। हालांकि उनकी उम्र अब 38 साल हो गई है और ऐसे में सीएसके चाहेगी कि आने वाले सालों के लिए वो किसी और प्लेयर को ग्रूम करें। 2011 में ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम को ज्वॉइन किया था और तब से इस टीम की सफलता में उनकी काफी अहम भूमिका रही है।

क्रिस जॉर्डन को लगातार मौके मिलेंगे - कार्लोस ब्रैथवेट

कार्लोस ब्रैथवेट के मुताबिक क्रिस जॉर्डन भी उसी तरह का रोल प्ले कर सकते हैं जो रोल अभी तक ड्वेन ब्रावो टीम के लिए निभाते आए हैं। हालांकि जॉर्डन का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में उतना अच्छा नहीं रहा है लेकिन ब्रैथवेट का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन्हें लंबे समय तक के लिए टीम में मौका दे सकती है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अगर आप लॉन्ग टर्म की तरफ देखें तो मुझे लगता है कि क्रिस जॉर्डन सीएसके टीम में ड्वेन ब्रावो को रिप्लेस करेंगे। इसलिए उनको लगातार मौके मिलते रहेंगे।

क्रिस जॉर्डन की अगर बात करें तो उन्होंने इस आईपीएल सीजन अभी तक चार मैचों में केवल दो ही विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा वो काफी महंगे भी साबित हुए हैं। उन्होंने 10.52 रन प्रति ओवर के हिसाब से रन दिए हैं। ऐसे में कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स् का मानना है कि क्रिस जॉर्डन को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर देना चाहिए। चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस से है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment