Create

महाराष्ट्र की धीमी पिचों पर LSG को कृष्णप्पा गौतम को खिलाने का सुझाव देते हुए क्रिस लिन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Nitesh
क्रिस लिन के मुताबिक कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए
क्रिस लिन के मुताबिक कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने बताया है कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को किस खिलाड़ी को जरूर अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। उनके मुताबिक ऑलराउंडर खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम (krishnappa gowtham) को निश्चित तौर पर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए।

कृष्णप्पा गौतम ने इस आईपीएल सीजन अभी तक लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए केवल दो ही मुकाबले खेले हैं। उन्होंने इन दो मैचों के दौरान तीन विकेट भी चटकाए हैं। गौतम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था लेकिन वो गोल्डन डक का शिकार हो गए थे।

कृष्णप्पा गौतम को मैं जरूर प्लेइंग इलेवन में शामिल करता - क्रिस लिन

क्रिस लिन के मुताबिक महाराष्ट्र में अब पिचें स्पिनरों को ज्यादा सूट करेंगी, इसलिए कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा जरूर होना चाहिए। उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से वो अपनी ही सफलता का शिकार हैं। निश्चित तौर पर उनके लिए कुछ मुकाबले काफी अच्छे रहे थे। हालांकि उसके बाद उनको ड्रॉप करके मनीष पांडे को टीम में लाया गया था क्योंकि लखनऊ की टीम अपने बैटिंग को मजबूत करना चाहती थी। अगर मैं प्लेइंग इलेवन का चयन करूं तो निश्चित तौर पर कृष्णप्पा गौतम को टीम में रखूंगा, क्योंकि अब टूर्नामेंट में विकेटें थोड़ी सूखी रहेंगी।"

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर डेनियल विट्टोरी ने भी कहा कि कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि कृष्णप्पा गौतम मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर सकते हैं। लेफ्ट हैंडर्स के खिलाफ उनका रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। टीम भले ही उनको तीसरे नंबर पर ना भेजे लेकिन सही गेंदबाजों का चुनाव करते हुए पिंच हिटर के रूप में जरूर प्रयोग कर सकती है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment