Create

मिचेल सैंटनर को तीसरे नंबर पर भेजने को लेकर सीएसके के पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मिचेल सैंटनर ज्यादा रन नहीं बना सके (Photo Credit - IPLT20)
मिचेल सैंटनर ज्यादा रन नहीं बना सके (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा। हालांकि उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और सैंटनर 15 गेंद पर सिर्फ 9 रन ही बना सके।

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्पिनर इमरान ताहिर का मानना है कि टीम सैंटनर को तीसरे नंबर पर भेजकर उनके ऊपर काफी दबाव बना रही है। उनके मुताबिक सैंटनर के लिए लोअर मिडिल ऑर्डर की जगह ही सही है और उन्हें उसी पोजिशन पर खिलाना चाहिए।

मिचेल सैंटनर को लोअर ऑर्डर में ही बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए - इमरान ताहिर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान इमरान ताहिर ने कहा,

सीएसके की शुरूआत काफी धीमी रही थी। उन्होंने अपने विकेट भी जल्दी-जल्दी गंवा दिए थे। मेरे हिसाब से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मिचेल सैंटनर को तीसरे नंबर पर भेजकर काफी प्रेशर उनके ऊपर डाल रही है। निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए वो ज्यादा कंफर्टेबल हैं और ये बात उन्होंने साबित भी की है। जिस खिलाड़ी ने हमेशा निचले क्रम में बल्लेबाजी की है उसे ऊपर भेजकर उसके ऊपर काफी ज्यादा दबाव डाला जा रहा है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से हराया। पंजाब किंग्स की यह चौथी जीत है और वो अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गए हैं। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 187 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवरों में 176-6 का स्कोर ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स की 8 मैचों में ये छठी हार है और उनके प्लेऑफ की राह अब मुश्किल होती जा रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment