Create

"चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार भी आईपीएल जीत सकती है," ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी का बयान

पहले मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था
पहले मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) में इस सीजन के लिए लीडरशिप में बदलाव हुआ है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) का कहना है कि चेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन भी आईपीएल का खिताब जीतने में सक्षम है। मैथ्यू हेडन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को एक खतरनाक पक्ष मानते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर मैथ्यू हेडन ने कहा कि केकेआर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में मिली हार से सीएसके निराश नहीं होगी। रविन्द्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम के लिए काफी सकारात्मकता थी। उनके शीर्ष क्रम ने पहले गेम में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की लेकिन टीम में बहुत अनुभव है और मुझे यकीन है कि वे अगले गेम में मजबूत वापसी करेंगे।

हेडन ने आगे कहा कि उन्होंने (चेन्नई ने) टूर्नामेंट के पहले मैच में मोइन अली को मिस किया और वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। सीएसके के पास मैच खींचने की क्षमता है और यह उन्हें एक खतरनाक टीम बनाता है।

चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मैच केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम से होना है। लखनऊ की टीम को भी चेन्नई की तरह अपने पहले मुकाबले में पराजय का सामना करना पड़ा है। देखना होगा कि चेन्नई की टीम लखनऊ के खिलाफ किस तरह की रणनीति अपनाती है।

🎯n the Mark! Howzzat for some pace!?💥#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 https://t.co/QRYhrtHNeV

केएल राहुल अनुभवी कप्तान है और चेन्नई में जडेजा का पास अनुभव नहीं है लेकिन उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी हैं। उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल में कप्तानी करने का एक लम्बा अनुभव है। चेन्नई और लखनऊ के बीच मुकाबला दिलचस्प होने की संभावना है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को बल्लेबाजी में बेहतर करने की आवश्यकता है। गेंदबाजी में भी कुछ कमी पिछले मैच में देखी गई थी। ब्रावो ने पिछले मैच में जरुर अच्छी गेंदबाजी की थी। इस बार चेन्नई की टीम एक नई रणनीति के साथ मैदान पर उतर सकती है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment