Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स ऋतुराज गायकवाड़ को अपना अगला कप्तान बना सकती है, पूर्व दिग्गज का बयान

ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit - IPLT20)
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीएसके की टीम आईपीएल (IPL) प्लेऑफ के रेस से बाहर होने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान बना सकती है।

दरअसल आईपीएल 2022 के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान रविंद्र जडेजा को बनाया गया था। हालांकि टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा और जडेजा के खुद के परफॉर्मेंस पर भी काफी असर पड़ा। इसी वजह से उन्हें कप्तानी से हटाकर एक बार फिर एम एस धोनी को कप्तान बना दिया गया।

सीएसके ऋतुराज गायकवाड़ को भी आजमा सकती है - अजय जडेजा

अजय जडेजा के मुताबिक चेन्नई के पास अब खोने को कुछ नहीं है। ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तान बनाकर उन्हें भी आजमाया जाना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

सीएसके ने रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया और उनके अंदर अपना भविष्य देख रहे थे। अब उनके पास ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में दूसरा ऑप्शन है। अधिकारिक तौर पर प्लेऑफ से बाहर होने के बाद सीएसके ऋतुराज को कप्तानी दे सकती है। वो ये देख सकते हैं कि इस रोल में किस तरह फिट बैठते हैं। उन्हें पता चलेगा कि जब लीडरशिप में बदलाव काम नहीं करता है तो पूरा सीजन बेकार चला जाता है।
📢 Official Announcement: Jadeja will be missing the rest of the IPL due to injury. Wishing our Jaadugar a speedy recovery! @imjadeja

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा आईपीएल 2022 के बचे हुए मुकाबलों से बाहर भी हो गए हैं। चोट की वजह से जडेजा बाहर हुए हैं। इसके बारे में कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे लेकिन अब आधिकारिक पुष्टि हो गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने एक ट्वीट भी किया। इसमें लिखा गया कि चोट के कारण जडेजा बचे हुए आईपीएल से बाहर रहेंगे। हम अपने जादूगर के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...