Create

सलमान खान ने बताया कि एम एस धोनी ने उन्हें क्या अहम टिप्स दी है

एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स टीम (CSK) में नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल युवा स्पिनर सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि एम एस धोनी (MS Dhoni) के साथ उनकी क्या बातचीत हुई। सलमान खान के मुताबिक एम एस धोनी से जब उन्होंने बात की तो उनको काफी अहम सलाह मिली। उन्होंने कहा कि आईपीएल के ये दो महीने उनकी जिंदगी बदल सकते हैं।

सलमान खान मुंबई के युवा ऑफ स्पिनर हैं। वो एक ग्राउंड्समैन के बेटे हैं लेकिन इस वक्त वो सीएसके टीम के नेट बॉलर हैं। उन्होंने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में नेट गेंदबाज के तौर पर उनका चयन कैसे हुआ था। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने कहा,

एक दिन मुझे चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल का फोन आया और मुझसे उन्होंने इस सीजन नेट गेंदबाज के तौर पर जुड़ने के लिए कहा। बाद में मुझे पता चला कि तुषार देशपांडे ने मेरे नाम का सुझाव दिया था। मैं इस ऑफर से काफी खुश था क्योंकि इससे मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा नहीं तो मैं केवल क्लब क्रिकेट ही खेलता रहता।

एम एस धोनी ने मुझे दिमाग से गेंद डालने की सलाह दी - सलमान खान

सीएसके टीम में आकर सलमान खान को एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गजों से सीखने का मौका मिला। इस बारे में उन्होंने कहा,

मैंने माही भाई और जडेजा से बात की। मैं उनसे सीखना चाहता हूं। ये दो महीने शायद मेरी जिंदगी बदल दें। मैंने माही भाई से अपनी गेंदबाजी के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि सलमान, ऑफ स्पिनर को टी20 में सब मारने को ही देखते हैं। इसलिए थोड़ा दिमाग से इसमें गेंदबाजी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वो कुछ मैच के बाद मुझसे बात करेंगे। टीम का माहौल काफी शानदार है और दूसरे प्लेयर्स की तरह ही हमें भी ट्रीट किया जा रहा है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...