Create

चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर किया खिलाड़ियों का वीडियो, उथप्पा को लेकर बड़ा बयान

रॉबिन उथप्पा ने अब तक अच्छा खेल दिखाया है
रॉबिन उथप्पा ने अब तक अच्छा खेल दिखाया है

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का सीएसके के लिए एक अच्छा अभियान रहा है। हालांकि फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 में अब तक अपने शुरुआती तीन गेम हार चुकी है। उन्होंने केकेआर के खिलाफ 28 रन बनाए, और इसके बाद एलएसजी के खिलाफ अर्धशतक बनाया। पंजाब किंग्स के खिलाफ 13 रन बनाने के बाद वह आउट हो गए।

उथप्पा को लेकर चेन्नई के एक वीडियो में बल्लेबाजी कोच माइक हसी का बयान आया है। हसी ने कहा कि वह बहुत आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं, उनका मूवमेंट अच्छा है। मुझे दुबई में पिछला आईपीएल याद है, वह बाहर बैठे थे और फिर उन्हें मौका मिला। कभी-कभी आप जानते हैं कि जब आप स्टैंड पर बैठे होते हैं और किनारे से देख रहे होते हैं, तो बस कुछ ही ट्रिगर होते हैं जिन्हें आप देखते हैं। जिस तरह से उन्होंने पहला फॉरवर्ड डिफेंस खेला, जिस तरह से वह आगे बढ़े, जिस तरह से उन्होंने कॉल की। उनकी सकारात्मकता ने दिखाया कि उनमें आत्मविश्वास है। वह सभी अलग-अलग स्तरों पर एक सफल क्रिकेटर रहे हैं।

उथप्पा को लेकर हसी ने आगे कहा कि विकेट के पीछे स्कोर करना उनकी ताकत है। इससे गेंदबाजों को मुश्किल होती है। चेन्नई की खराब शुरुआत को लेकर हसी ने कहा कि चेन्नई ने कई सारे बॉक्स टिक किये हैं। खिलाड़ियों को क्रिकेटर के रूप में विकसित करने का प्रयास किया जा रहा है।

Uncut , unseen and unfiltered! 💛 Moondru mugam of the super 🦁 grind! Watch it Over and Over and Over! 🔁#WhistlePodu #Yellove 🦁 https://t.co/e5PZFIacum

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन अब तक खासा नहीं रहा है। तीन मैचों में चेन्नई को हर बार हार का सामना करना पड़ा है। रविन्द्र जडेजा इस बार टीम के कप्तान हैं लेकिन टीम का प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा है। आने वाले मैचों में चेन्नई का खेल देखने लायक रहेगा। टीम कुछ अलग रणनीति के साथ मैदान पर आने का प्रयास करेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment