Create
Notifications

IPL 2022, CSK vs DC 55वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

महेंद्र सिंह धोनी की टीम इस सीजन बेहतर नहीं कर पाई
महेंद्र सिंह धोनी की टीम इस सीजन बेहतर नहीं कर पाई
निरंजन

आईपीएल (IPL) में 55वां मुकाबला रविवार शाम को खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाना है। चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन इस सीजन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहा है। 10 मैचों में से चेन्नई ने 3 जीत दर्ज की है। तालिका में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम नौवें स्थान पर है। दिल्ली की टीम ने अब तक पांच मैचों में जीत दर्ज की है। तालिका में दिल्ली की टीम पांचवें स्थान पर है।

महेंद्र सिंह धोनी के वापस कप्तान बनने के बाद चेन्नई ने दो मैचों में एक जीत हासिल की है। पिछले मैच में दिल्ली ने हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज की। पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद भी टीम बड़ा स्कोर हासिल करने में सफल रही। डेविड वॉर्नर ने शानदार फॉर्म दर्शाते हुए पिछले मैच में नाबाद 92 रन बनाए। दिल्ली की टीम गेंदबाजी में भी धाकड़ रही है। कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में सुधार की आवश्यकता है। ऐसे में इस मैच में उनकी रणनीति देखने लायक रहेगी। दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद की जा सकती है।

संभावित एकादश

Chennai Super Kings

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, अम्बाती रायडू, रॉबिन उथप्पा, डेवन कॉनवे, मोईन अली, महीश तीक्षणा, सिमरजीत सिंह, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी

Delhi Capitals

ऋषभ पंत (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, रोवमन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे

पिच और मौसम की जानकारी

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पिच शुरुआत में तेज गेंदबाजों के लिए मददगार हो सकती है। हालांकि पिच बैटिंग के अनुकूल भी रहेगी। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय उचित रहेगा। शाम के समय ओस का प्रभाव रहेगा। पहले खेलते हुए 180 से ज्यादा का स्कोर करना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...