Create

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉटसन ने दिल्ली कैपिटल्स को दी अहम सलाह

दिल्ली कैपिटल्स का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ मुकाबले से पहले अपनी टीम को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स को मैच के दौरान बिल्कुल भी कोताही नहीं बरतनी होगी। वॉटसन के मुताबिक टीम को ना केवल 35-36 बल्कि पूरे 40 ओवर बेहतरीन क्रिकेट खेलना होगा और तभी वो सफल हो सकते हैं।

आईपीएल 2022 में आज दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ है। दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक 7 मैचों में सिर्फ तीन जीत दर्ज की है और सातवें स्थान पर हैं। अगर टीम को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो इस मुकाबले में जीत हासिल करना काफी जरूरी होगा।

हमें पूरे 40 ओवर तक बेहतरीन खेल दिखाना होगा - शेन वॉटसन

वहीं इस मैच से पहले शेट वॉटसन ने अपनी टीम को एक अहम सलाह दी। उन्होंने कहा "अगर हमें फाइनल तक जाना है तो 35 या 36 ओवर तक नहीं बल्कि पूरे 40 ओवर तक लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। हमारे पास कई बेहतरीन और टैलेंटेड प्लेयर हैं। बस अगले सात मैचों में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा।"

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने भी यही बात कही थी। उनके मुताबिक दिल्ली ने कई मैचों में आखिरी कुछ ओवरों में जाकर मुकाबला गंवा दिया।

उन्होंने कहा "इस साल हमने कई बार 36 से 37 ओवर तक अच्‍छा प्रदर्शन किया लेकिन आखिरी दो या तीन ओवर में हमारे हाथ से बाजी फिसल गई। इन मैचों में यही फर्क रहा। हमने सीजन के पहले हिस्‍से में खुद को तैयार नहीं रखा, बस प्रयास किया और आगे बढ़ने की कोशिश की। हमें सकारात्‍मक रहना होगा और अगर हमने ऐसा किया तो चीजें निश्चित ही बदलेंगी। हम जो अच्‍छा काम करते रहे हैं, उसे दोहराने की जरूरत है। निश्चित ही नतीजे हमारे पक्ष में आएंगे।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...