दीपक हूडा ने अपनी तूफानी पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

दीपक हूडा ने नम्बर तीन पर तूफानी बैटिंग का प्रदर्शन किया
दीपक हूडा ने नम्बर तीन पर तूफानी बैटिंग का प्रदर्शन किया

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने बड़ा स्कोर खड़ा किया। दो बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया। दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने भी अपनी अहम भूमिका निभाते हुए धाकड़ फिफ्टी जड़ी। अपनी बेहतरीन अर्धशतकीय पारी को लेकर दीपक हूडा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है।

दीपक हूडा ने कहा कि मैं नम्बर 3 पर बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं, मैं घरेलू क्रिकेट में भी इस क्रम पर खेलता हूं। मुझे गर्मी की आदत है, मैं जीवन भर इन परिस्थितियों में खेलता रहा। यह अच्छी पिच है, लेकिन धीमी गेंदें इसे पकड़ रही हैं। हमने किसी भी लक्ष्य के बारे में बात नहीं की, लेकिन हर गेंद पर इरादा एक ही था। इस पिच पर यह बहुत अच्छा टोटल है, लेकिन हमें नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहना होगा।

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए लखनऊ की टीम के लिए केएल राहुल और दीपक हूडा ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। केएल राहुल के बल्ले से 77 रनों की पारी देखने को मिली। वहीँ हूडा ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 52 रनों की धाकड़ पारी खेली। उनकी इस पारी के कारण ही लखनऊ टीम ने 195 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

दीपक हूडा को नम्बर तीन पर खेलने के लिए भेजा गया और उन्होंने इसका पूरा लाभ उठाया। केएल राहुल के साथ मिलकर हूडा ने दूसरे विकेट के लिए 95 रनों की भागीदारी की। लखनऊ ने दिल्ली के गेंदबाजों का बखूबी सामना करते हुए धाकड़ बैटिंग की।

केएल राहुल ने भी जमकर बैटिंग करते हुए 77 रन की पारी खेली। इसके लिए उन्होंने 51 गेंदों का सामना किया। राहुल ने 4 चौके और 5 छक्के अपनी इस पारी में लगाए। हालांकि उनका दुर्भाग्य रहा कि इस सीजन का तीसरा शतक जड़ने से चूक गए।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now