रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स को तीसरी हार झेलनी पड़ी (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स को तीसरी हार झेलनी पड़ी (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने बड़ा बयान दिया है। पोंटिंग ने कहा है कि टीम को खेल के हर एक डिपार्टमेंट में सुधार करने की जरूरत है और तभी वो जीत की पटरी पर लौट सकते हैं।

आईपीएल 2022 के 27वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हरा दिया। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 189/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में डेविड वॉर्नर के शानदार अर्धशतक के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स 173/7 का स्कोर ही बना सकी। दिल्ली कैपिटल्स की पांच मैचों में ये तीसरी हार है और वो प्वॉइंट्स टेबल में आठवें पायदान पर हैं।

टीम को हर एक पहलू में बेहतर होना पड़ेगा - रिकी पोंटिंग

आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद रिकी पोंटिंग ने अपनी टीम के अंदर हर एक डिपार्टमेंट में सुधार की बात कही। उन्होंने कहा "हमारी बैटिंग उतनी मजबूत नहीं थी। मिचेल मार्श अपना पहला गेम खेल रहे थे और शायद अभी गेम के हिसाब से वो सेट नहीं हो पाए हैं। रोवमेन पॉवेल का परफॉर्मेंस भी मिडिल ऑर्डर में अच्छा नहीं रहा है। इसलिए हमें कुछ चीजों पर काम करना होगा। गेंद और बल्ले दोनों ही डिपार्टमेंट में हमें सुधार की जरूरत है। हमें खेल के हर पहलू में बेहतर होना होगा।"

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने तो जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हालांकि उनके कई बल्लेबाज और गेंदबाज फ्लॉप रहे हैं। ऋषभ पंत अभी तक उस तरह की कप्तानी पारी नहीं खेल पाए हैं। आगे आने वाले मैचों में उन्हें और जिम्मेदारी से खेलना होगा। वहीं डेविड वॉर्नर को भी एक मैच जिताऊ पारी खेलनी होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now