Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स टीम के सदस्यों की एक और कोरोना रिपोर्ट आई

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले मैच में जीत दर्ज की
दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले मैच में जीत दर्ज की
Naveen Sharma
visit

आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बायो-बबल के अंदर कोरोना ने दस्तक दी। मिचेल मार्श और टिम साइफर्ट सहित टीम के छह सदस्यों का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई द्वारा टीम का नियमित रूप से परीक्षण किया जा रहा है। हालांकि गुरुवार सुबह नए आरटी-पीसीआर टेस्ट में पहले से पॉजिटिव सदस्यों के अलावा अन्य सभी का टेस्ट नेगेटिव आया है। यह एक राहत की बात दिल्ली की टीम के लिए हो सकती है।

कोरोना टेस्ट तेजी से किये जा रहे हैं क्योंकि दिल्ली की टीम का अगला मैच 22 अप्रैल को होना प्रस्तावित है। उनके सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम है। इसके अलावा पुणे में होने वाले इस मैच का वेन्यू बदलकर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कर दिया गया है।

क्रिकबज के सूत्र ने कहा कि गुरुवार सुबह टेस्ट किए गए, जो पहले से पॉजिटिव हैं उन्हें छोड़कर दिल्ली की टीम में कोई नया कोरोना मामला नहीं है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि खिलाड़ियों को शुक्रवार सुबह परीक्षण के एक और नए दौर से गुजरना होगा।

With a strike rate of 2️⃣0️⃣0️⃣, @DavidWarner31 took us through to victory ❤️His brilliant pull off KG for a SIX gets him our @bolt_earth Supercharged Moment of the Match ⚡#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 | #DCvPBKS#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals https://t.co/XeWe6sP4lA

एक और खबर यह भी है कि दिल्ली के खिलाफ हाल ही में मैच खेलकर आई पंजाब किंग्स टीम का भी कोरोना परीक्षण किया जाएगा। पंजाब की टीम को शुक्रवार के दिन कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। दिल्ली और पंजाब के बीच बुधवार को मुकाबला खेला गया था। इसमें दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ी जीत दर्ज की थी। कोरोना के किसी भी खतरे से निपटने के लिए पंजाब की टीम का टेस्ट किया जाना निर्धारित किया गया है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपनी लय हासिल करने में सफल रही है। पंजाब के खिलाफ मैच में दिल्ली ने बेहतरीन गेंदबाजी की और पंजाब को 115 रनों पर रोक दिया। जवाब में खेलते हुए दिल्ली ने 1 विकेट के नुकसान पर यह मुकाबला जीत लिया। डेविड वॉर्नर ने बेहतरीन नाबाद 60 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now