Create

आईपीएल की प्रमुख टीम पर मंडराया कोविड का खतरा, बड़ा फैसला लिया गया

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स टीम पर कोरोना का साया (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स टीम पर कोरोना का साया (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल (IPL) की प्रमुख टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। इसी वजह से पूरी टीम को क्वांरटीन कर दिया गया है। इसके अलावा टीम ने अपना पुणे जाने का प्लान भी कैंसिल कर दिया है। दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ अपने-अपने कमरों में क्वांरटीन में रहेंगे। उनका आज और कल कोरोना टेस्ट होगा।

दरअसल इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। हाल-फिलहाल में वे टीम के साथ ट्रेवल नहीं करेंगे और कम से कम एक सप्ताह तक वे क्वारंटीन में रहेंगे।

एहतियात के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स टीम को किया गया क्वांरटीन

यही वजह है कि एहतियात के तौर पर अब दिल्ली कैपिटल्स के सभी सदस्यों को क्वांरटीन कर दिया गया है ताकि ये बीमारी और ना फैल सके। पैट्रिक फरहार्ट के रूप में आईपीएल 2022 में कोरोना का ये पहला मामला है। इससे पहले अभी तक कोई भी कोरोना केस नहीं आया था। अब दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों और सदस्यों का कोरोना टेस्ट होगा और देखने वाली बात होगी कि क्या कोई सदस्य और पॉजिटिव पाया जाता है या नहीं। टीम का अगला मैच बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का आयोजन इस बार पूरी तरह से भारत में ही हो रहा है। कोरोना के कारण ही सभी मैचों का आयोजन केवल मुंबई और पुणे में ही हो रहा है। कोविड-19 को लेकर बीसीसीआई की तरफ से काफी एहतियात बरती गई थी। अगर कोरोना के मामले और सामने आते हैं तो निश्चित तौर पर टूर्नामेंट के लिए खतरे की स्थिति पैदा हो जाएगी। इससे पहले भी पिछले साल कोरोना के कारण आधे टूर्नामेंट का आयोजन दुबई में कराया गया था। सभी फैंस चाहेंगे कि उस तरह की स्थिति दोबारा ना आए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment