Create

चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रमुख खिलाड़ी ने बायो बबल छोड़ा, अहम कारण सामने आया

डेवोन कॉनवे ने सिर्फ एक ही मैच खेला है
डेवोन कॉनवे ने सिर्फ एक ही मैच खेला है
reaction-emoji
·
निरंजन

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) अगले एक सप्ताह तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योंकि वह अपनी शादी के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए हैं। कॉनवे ने सीएसके के लिए अब तक केवल एक ही गेम खेला है। इसलिए टीम शायद उनको ज्यादा मिस नहीं करेगी।

ESPN के अनुसार कॉनवे वापस टीम के साथ 24 अप्रैल को जुड़ेंगे। नियमों के अनुसार खिलाड़ी को तीन दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना होगा। प्रोटोकॉल के तहत उनको यह करना ज़रूरी होगा। चेन्नई के लिए वह दो मैचों में खेलने के लिए अनुपलब्ध होंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स अगले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला 21 अप्रैल को खेला जाना है। इसके बाद 25 अप्रैल को भी चेन्नई का मैच है। इस मुकाबले में उनको पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले के बाद चेन्नई के पास लम्बा समय रहेगा। छह दिनों के ब्रेक के बाद 1 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर से मैदान पर उतरेगी। इस दौरान उनके खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम होगी।

डेवोन कॉनवे ने इस सीजन अब तक एक ही मुकाबला खेला है और लीग का ओपनिंग मैच था जो केकेआर के विरुद्ध खेला गया था। इसके बाद उनको प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला था। चेन्नई के लिए रॉबिन उथप्पा और ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग की जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन आईपीएल में खास नहीं रहा है। 4 मैचों में लगातार हार के बाद पांचवें मुकाबले में चेन्नई की टीम को जीत दर्ज करने का मौका मिला। इसके बाद एक और मैच में चेन्नई को पारजित होना पड़ा। अंक तालिका में चेन्नई सुपरकिंग्स नौवें स्थान पर काबिज है। देखना होगा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...