Create

कप्तानी छोड़ने से पहले महेंद्र सिंह धोनी से हुई बातचीत का कीवी खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी ने पहले मैच में धाकड़ बल्लेबाजी की
महेंद्र सिंह धोनी ने पहले मैच में धाकड़ बल्लेबाजी की

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने आईपीएल 2022 सीज़न के लिए पूर्व फ्रेंचाइजी कप्तान एमएस धोनी के साथ हुई बातचीत के विवरण का खुलासा किया है। धोनी ने सीजन शुरू होने से पहले कप्तानी छोड़ी दी। इसके बाद रविन्द्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया।

चेन्नई के सोशल मीडिया पर शेयर एक वीडियो में डेवोन कॉनवे कह रहे हैं कि मैं कप्तान के रूप में महान एमएस के अंडर में खेलना चाहता था। मेरी उनसे छोटी सी अच्छी बातचीत हुई। मैंने कहा कि आपको यकीन है कि आप एक और सीज़न की कप्तानी नहीं करना चाहते हैं ताकि मैं कप्तान के रूप में आपके अधीन खेल सकूं?' लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं लेकिन मैं वैसे भी वहां रहूँगा। यह वास्तव में कूल था।

उन्होंने आगे बताया कि कुछ दिन पहले मैंने दोपहर का भोजन किया और एमएस और जड्डू (रवींद्र जडेजा) के बीच में बैठ गया। उन्हें बेहतर तरीके से जानना वास्तव में अच्छा था। आगे कॉनवे ने कहा कि वे डाउन टू अर्थ और साधारण व्यक्ति हैं और साधारण परिवेश से हैं। कोई घमंड नहीं हैं उनसे बात करना आसान है। भारतीय क्रिकेट के इन दो दिग्गजों से बात करना अच्छा था।

गौरतलब है कि धोनी द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा को कप्तान बनाया गया है। हालांकि बतौर कप्तान जडेजा का कार्यकाल अच्छी तरह शुरू नहीं हो पाया। चेन्नई सुपरकिंग्स को केकेआर के खिलाफ खेले गए पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई की टीम बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही। महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद अर्धशतक जमाया। उनके अलावा अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। देखना होगा कि आगामी मैचों में जडेजा और धोनी मिलकर क्या रणनीति बनाएंगे। चेन्नई की टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं और बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद उनसे की जा रही है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment