Create

IPL 2022, GT vs CSK: 29वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

चेन्नई की टीम ने पिछले मैच में जीत दर्ज की है
चेन्नई की टीम ने पिछले मैच में जीत दर्ज की है

आईपीएल (IPL) में रविवार को डबल हेडर के दूसरे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का सामना गुजरात टाइटंस (GT) का होगा। लीग का यह 29वां मुकाबला होगा। लगातार चार मैचों में हार के बाद चेन्नई ने अंततः जीत हासिल की। गुजरात की टीम ने पहले सीजन में खेलते हुए धाकड़ प्रदर्शन किया है। 5 में से 4 मैचों में जीत दर्ज करते हुए गुजरात ने 8 अंकों के साथ टॉप स्थान हासिल किया है। चेन्नई की टीम 1 जीत के साथ तालिका में नौवें स्थान पर मौजूद है।

गुजरात और चेन्नई के बीच आईपीएल में अब तक एक भी मैच नहीं हुआ है। दोनों टीमों के बीच यह पहला मैच होगा। गुजरात की टीम के मुख्य खिलाड़ियों की बात करें तो हार्दिक पांड्या और लोकी फर्ग्युसन अहम हैं। वहीँ चेन्नई के लिए रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे प्रमुख बल्लेबाज रहेंगे। चेन्नई की गेंदबाजी का जिम्मा ड्वेन ब्रावो और माहीश तीक्ष्णा के ऊपर होगा। फेवरेट की बात करें तो इस सीजन के अब तक के प्रदर्शन को देखते हुए गुजरात टाइटंस का पलड़ा भारी कहा जा सकता है। हालांकि चेन्नई को कम नहीं आँका जा सकता है।

संभावित एकादश

Gujarat Titans

मैथ्यू वेड, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लोकी फर्ग्युसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।

Chennai Super Kings

रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, अम्बाती रायडू, शिवम दुबे, रविन्द्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, माहीश तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी।

पिच और मौसम की जानकारी

पुणे के मैदान पर बल्लेबाजों के लिए मदद रहेगी। पहले बैटिंग करने वाली टीम को स्कोरबोर्ड पर विशाल स्कोर लगाना होगा। टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय सही कहा जा सकता है। 180 से ज्यादा का स्कोर चुनौतीपूर्ण रहेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार एप्लीकेशन पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment