IPL 2022, GT vs DC: दसवें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

ऋषभ पन्त की टीम अनुभव और युवा का मिश्रण है
ऋषभ पन्त की टीम अनुभव और युवा का मिश्रण है

आईपीएल (IPL) में शनिवार के डबल हेडर का दूसरा मैच यानी टूर्नामेंट का दसवां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। गुजरात और दिल्ली दोनों ने जीत के साथ अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत की। जहां टाइटंस ने आखिरी ओवर की थ्रिलर में लखनऊ सुपर जायंट्स को पछाड़ दिया, वहीं दिल्ली की युवा ब्रिगेड ने मुंबई इंडियंस को पछाड़ते हुए अपनी आईपीएल 2022 की यात्रा सकारात्मक रूप से शुरू की।

हार्दिक पांड्या और राशिद खान के साथ गुजरात टाइटंस स्पष्ट पसंदीदा के रूप में शुरुआत करेगा। लेकिन ऋषभ पंत की टीम ने पिछले मुकाबले में यह दिखाया है कि वे क्या करने में सक्षम हैं, पुणे में एक क्रैकिंग गेम होने की पूरी संभावना जताई जा रही है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के पास पृथ्वी शॉ से लेकर ऋषभ पन्त, ललित यादव जैसे तूफानी खिलाड़ी हैं। वहीँ गुजरात की टीम हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया, शुभमन गिल और डेविड मिलर जैसे बड़े नामों के साथ मैदान पर उतरेगी। एक रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद की जा सकती है।

संभावित एकादश

Gujarat Titans

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण आरोन।

Delhi Capitals

पृथ्वी शॉ, टिम साइफर्ट, यश धुल/मनदीप सिंह, ऋषभ पन्त (कप्तान), ललित यादव, रॉवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान।

पिच और मौसम की जानकारी

पुणे में गेंदबाजों के लिए कोई राहत की संभावना नहीं होगी और एक उच्च स्कोर का मैच देखने को मिल सकता है। बल्लेबाज शुरू से ही आक्रमण पर जाने की कोशिश करेंगे, गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से स्किड हो सकती है। हालांकि स्पिनरों के लिए कुछ टर्न देखने को मिल सकती है। 170 से ज्यादा का स्कोर पहले खेलने वाली टीम को बनाना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकेगा।

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now