Create

अच्छा हुआ गुजरात टाइटंस अभी मुकाबले हार गई, दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

गुजरात टाइटंस टीम (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस टीम (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को पिछले 2 मैचों में मिली हार को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गुजरात की टीम के लिए अच्छा ये हुआ कि वो अभी दो मैच हार गए। अगर प्लेऑफ में जाने के बाद वो लगातार दो मैच हारते तो ये उनके लिए ज्यादा बुरा होता।

आईपीएल 2022 में मंगलवार को हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले रवि शास्त्री ने दोनों टीमों के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी।

प्लेऑफ में हारने से बेहतर है अभी हार जाएं - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री के मुताबिक प्लेऑफ में हारने से बेहतर है कि टीमें अभी जो मैच हारना है हार जाएं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गुजरात और लखनऊ में से जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो टॉप-2 में जरूर रहेगी। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

लखनऊ की टीम अब पीक कर रही है। वहीं गुजरात टाइटंस की बात करें तो वो सही समय पर मुकाबले हार रहे हैं क्योंकि वो काफी जबरदत खेल रहे थे। अगर किसी टीम को हारना है तो यही सही समय है। प्लेऑफ में हारने से बेहतर है कि अभी टीमें हार जाएं। मेरा मानना है कि ये दोनों ही टीमें क्वालीफाई करेंगी। जो भी टीम इस मैच में जीतेगी वो निश्चित तौर पर टॉप-2 में फिनिश करेगी।

आपको बता दें कि लखनऊ की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है और गुजरात टाइटंस की टीम दूसरे नंबर पर है। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन काफी शानदार रहा है। इस सीजन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में हार्दिक पांड्या की टीम ने बाजी मारी थी। लखनऊ सुपर जायंट्स उस हार का बदला जरूर लेना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर बने रहने की भी जंग होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment