आपने जितना सोचा था उससे बढ़कर गुजरात टाइटंस ने प्रदर्शन किया, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान

गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लगातार जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गुजरात का ये पहला ही सीजन है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने उम्मीद से बढ़कर खेल दिखाया है। जडेजा के मुताबिक गुजरात टाइटंस की टीम हर एक मैच के साथ लगातार बेहतर होती जा रही है।

गुजरात टाइटंस का सामना आज पंजाब किंग्स से है। वो इस मुकाबले को भी जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेंगे। अजय जडेजा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान इस मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जितना आपने सोचा नहीं था उससे बेहतर प्रदर्शन गुजरात टाइटंस ने किया है। उन्होंने दो या तीन ऐसे मैचों में जीत हासिल की जहां पर हार तय नजर आ रही थी। आरसीबी के खिलाफ उनकी आखिरी जीत काफी आसान थी। वे पूरी तरह से कंट्रोल में थे। शुभमन गिल ने रन नहीं बनाए और ना ही कप्तान हार्दिक पांड्या के बल्ले से रन निकले लेकिन इसके बावजूद गुजरात ने आसानी के साथ मुकाबला अपने नाम कर लिया।

गुजरात टाइटंस प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है

गुजरात टाइटंस की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में वो सबसे बेहतरीन टीम बनकर उभरे हैं। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम 9 मैचों में 8 मुकाबले जीत चुकी है और एक मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। वो इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर हैं और प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित कर ली है।

गुजरात टाइटंस की खास बात ये है कि उनके लिए हर मैच में अलग-अलग खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। डेविड मिलर और राहुल तेवतिया शानदार फॉर्म में हैं और इसी वजह से टीम मुश्किल परिस्थितियों में भी जीत हासिल कर रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now