Create

पार्थिव पटेल ने बताया कि गुजरात टाइटंस को आरसीबी के खिलाफ क्या बदलाव करना चाहिए

लोकी फर्ग्युसन ने बेहतरीन गेंदबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)
लोकी फर्ग्युसन ने बेहतरीन गेंदबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बताया कि गुजरात टाइटंस (GT) को आरसीबी (RCB) के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव करना चाहिए। पार्थिव पटेल के मुताबिक इस मैच के लिए गुजरात टाइटंस को अपनी प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन को शामिल करना चाहिए।

आईपीएल 2022 का 67वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। गुजरात टाइटंस ने अभी तक 13 मैचों में 10 जीत दर्ज की है और उनका अंक तालिका में पहले स्थान पर रहना तय है।

लोकी फर्ग्युसन की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 32 की औसत से अभी तक 12 विकेट चटकाए हैं। मोहम्मद शमी के साथ उनकी जोड़ी काफी शानदार रही है।

लोगी फर्ग्युसन को मिले प्लेइंग इलेवन में जगह - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक वानखेड़े की पिच स्पिनरों के लिए उतनी मददगार नहीं होती है, इसीलिए लोकी फर्ग्युसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अगर वानखेड़े की पिच से टर्न नहीं मिलता है तो उन्हें लोकी फर्ग्युसन को टीम में लाना चाहिए। इसके अलावा मुझे किसी और बदलाव की गुंजाइश नहीं दिखती है। अगर फर्ग्युसन वास्तव में टीम में आते हैं तो शायद उसके लिए टीम में दो बदलाव करने पड़ें। मैथ्यू वेड और आर साईं किशोर को टीम से बाहर करके लोकी फर्ग्युसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस अगर ये मुकाबला हार भी जाती है तब भी उनके ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वो प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर ही रहेंगे और इसी वजह से वो इस मुकाबले में कई बदलाव कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment