"चेन्नई को उसके जैसे और विकेट लेने वाले विकल्पों की जरूरत है"- महीश तीक्षणा से प्रभावित होकर पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

महीश तीक्षणा ने काफी प्रभावित किया है
महीश तीक्षणा ने काफी प्रभावित किया है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेल रहे श्रीलंकाई मिस्ट्री स्पिनर महीश तीक्षणा (Mahessh Theekshana) से काफी प्रभावित हुए हैं। उनके मुताबिक तीक्षणा अपने पूरे स्पेल के दौरान विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में नजर आते हैं।

तीक्षणा ने इस सीजन अभी तक तीन मैच खेले हैं और आठ से भी कम की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए छह सफलताएं हासिल की हैं। वहीं इस सीजन चेन्नई को मिली एकमात्र जीत में भी उन्होंने अहम योगदान दिया था। इस मिस्ट्री स्पिनर ने आरसीबी के खिलाफ 4/33 के शानदार आंकड़े दर्ज किये थे।

ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बड़े मुकाबले में भी चेन्नई को श्रीलंकाई स्पिनर से कमाल करने की उम्मीद होगी। दोनों टीमों के बीच 21 अप्रैल को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुकाबले खेला जायेगा।

स्पोर्ट्सकीड़ा के शो 'एसके मैच की बात' में मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए, हरभजन ने श्रीलंका के स्पिनर की प्रशंसा की और कहा,

वह उनके (CSK) के प्रमुख विकेट लेने वालों में से एक रहा है। वह ऐसा व्यक्ति है जो लगता है कि वह विकेट लेगा। उन्होंने बहुत प्रभावित किया है। उनकी लाइन और लेंथ वाकई अच्छी है। पावरप्ले में गेंदबाजी करना आसान नहीं है। उन्होंने पिछले मैच में उस चरण के दौरान गेंदबाजी की और विकेट लिए। उन्होंने एक गेम में चार विकेट भी लिए और मैच का रुख पलट दिया। लेकिन, चेन्नई को उसके जैसे और विकेट लेने वाले विकल्पों की जरूरत है।

हालाँकि पिछले मैच में 58 रन खर्च करने वाले क्रिस जॉर्डन को हरभजन सिंह ने ड्रॉप करने की बात कही है। उनके मुताबिक इंग्लिश गेंदबाज का आत्मविश्वास कम है। उन्होंने कहा,

उन्हें अपनी गेंदबाजी में बदलाव करना होगा। मुझे नहीं पता कि वे किसे वापस लाएंगे। लेकिन जॉर्डन को वापस बैठकर अपने खेल के बारे में सोचने की जरूरत है। वह बहुत महंगा रहा है और उसने ऐसे रन दिए जैसे कि वे सेल पर हों। उसे अपने खेल पर थोड़ा और काम करने की जरूरत है।
youtube-cover

पोलार्ड और ब्रावो के बीच हमेशा मुकाबला चलता रहता है - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह आज होने वाले MI vs CSK में किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच आपसी मुकाबले को देखने के लिए उत्साहित हैं। दोनों के बीच खेल भावना को लेकर हरभजन सिंह ने खुलासा करते हुए कहा,

पोलार्ड और ब्रावो के बीच हमेशा मैच के दौरान मुकाबला होता रहता है। वे कई सालों से खेल रहे हैं और साथ-साथ खेले भी हैं। ब्रावो को पोलार्ड को गेंदबाजी करते देखना हमेशा अच्छा लगता है। बढ़िया दृश्य है। मुझे उम्मीद है कि पोलार्ड अच्छा करेंगे और ब्रावो को 'नंबर 1' सेलिब्रेशन करने का मौका नहीं मिलेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now