Create

इशान किशन को IPL में बड़ी रकम मिलने की संभावना पर आई प्रतिक्रिया

इशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं
इशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं

आईपीएल (IPL) की बहुप्रतीक्षित मेगा नीलामी अभी काफी करीब है और यह बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को आयोजित की जाएगी। सभी टीमें अपने साथ बेस्ट खिलाड़ी शामिल करने के लिए बोली लगाएंगी और इस बार कार्यक्रम भी बड़ा होगा। दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ के आने से यह और दिलचस्प होने की उम्मीद है। इस बीच कमेंटटर हर्षा भोगले ने उन दो खिलाड़ियों का नाम बताया है जिनका प्राइस सबसे ऊपर जा सकता है।

हर्षा भोगले ने विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज शाहरुख़ खान को लेकर कहा है कि दोनों की नीलामी में बड़ी बोली लग सकती है। क्रिकबज से बातचीत में किशन के बारे में भोगले ने कहा कि वह भारतीय खिलाड़ी हैं, बाएँ हाथ से टॉप क्रम में खेलते हैं और विकेटकीपर हैं। तीनों बॉक्स को टिक करते हैं।

शाहरुख़ खान को लेकर भोगले ने कहा कि मैं उनसे इस साल वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहा हूं क्योंकि उनके बारे में एक चिंगारी है और उन्हें क्रीज पर एक बड़ी उपस्थिति मिली है। वह काफी बड़े हैं और थोड़ा युसूफ पठान जैसे हैं। आपको पता है, यूसुफ पठान जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उनके बारे में क्रीज पर उनकी मौजूदगी दिखती थी, और मुझे शाहरुख खान में थोड़ा वैसा ही लगता है।

गौरतलब है कि टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों का ऐलान पहले ही कर दिया है और अब नीलामी की तरफ पूरा ध्यान है। किस खिलाड़ी को टारगेट करना है, इस रणनीति पर भी टीमों द्वारा काम किया जा रहा है। महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुँच गए हैं और अब वह टीम में लाने वाले खिलाड़ियों को लेकर मैनेजमेंट के साथ काम करेंगे। कुछ इसी तरह का कार्य अन्य टीमें भी कर रही हैं। देखना होगा कि इस बार सबसे ज्यादा बड़ी रकम किस खिलाड़ी के हाथ लगती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment