Create

केवल 3 हार के बाद मैं चेन्नई सुपर किंग्स को नजरंदाज नहीं करूंगा, पूर्व गेंदबाज का बयान

Nitesh
सीएसके लगातार 3 मैच हार चुकी है (Photo Credit - IPLT20)
सीएसके लगातार 3 मैच हार चुकी है (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीएसके की टीम भले ही लगातार तीन मैच हार गई हो लेकिन अभी भी उनके अंदर वापसी का पूरा दमखम है। इसीलिए वो उनको अभी नजरंदाज नहीं करेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वो टूर्नामेंट में लगातार तीन मुकाबले हार चुके हैं। आईपीएल इतिहास में ये पहली बार हुआ है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स सिर्फ 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस हार के बाद टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स वापसी करने में सक्षम है - प्रज्ञान ओझा

प्रज्ञान ओझा के मुताबिक सीएसके पहले भी ऐसा कर चुकी है, जब लगातार हार के बाद उन्होंने जोरदार वापसी की है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा "सीएसके एक ऐसी टीम है जो कमबैक के लिए जानी जाती है। सिर्फ तीन मैचों में हार के बाद मैं उन्हें नजरंदाज नहीं करूंगा। चेन्नई सुपर किंग्स अगर मुकाबला हार रही होती है तो अपने नेट रन रेट पर फोकस करती है लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ वो ऐसा नहीं कर पाए। अगर वो पूरे 20 ओवर खेलने में कामयाब रहते तो फिर स्थिति अलग हो सकती थी। टूर्नामेंट के आखिर में आकर ये चीजें काफी अहम हो जाती हैं।"

इससे पहले टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन ने भी कहा था कि टीम के अंदर वापसी करने का माद्दा है। उन्होंने कहा कि टीम का कोचिंग डिपार्टमेंट काफी अनुभवी है, ड्रेसिंग रूम में कई दिग्गज प्लेयर हैं और इसी वजह से टीम का माहौल काफी शांत रहता है। टीम पैनिक नहीं करती है। उनके पास ऐसे कोच और खिलाड़ी हैं जिन्हें पता है कि आईपीएल में कैसे काम किया जाता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment