Create

इरफ़ान पठान ने चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

पठान ने कुछ विदेशी नामों का उल्लेख किया है
पठान ने कुछ विदेशी नामों का उल्लेख किया है

दीपक चाहर (Deepak Chahar) के चोटिल होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सामने प्लेइंग इलेवन में संयोजन स्थापित करने की चुनौती रहेगी। इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स में फाफ डू प्लेसी के रिप्लेसमेंट को लेकर भी चिंता रहेगी। हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ बतौर ओपनर खेलते रहेंगे। ऐसे में टीम मैंनेजमेंट को कॉम्बिनेशन देखना होगा। इरफ़ान पठान ने एक खिलाड़ी का नाम बताया है जो फाफ डू प्लेसी को रिप्लेस कर सकता है।

स्टार स्पोर्ट्स पर इरफ़ान पठान ने एक शो में कहा कि उनके पास दो विकल्प हैं। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे हैं। इससे आपको थोड़ा आराम भी मिलता है। महाराष्ट्र की पिचें, वानखेड़े और सीसीआई की पिचें अच्छी हैं। जिस तरह से कॉनवे खेलते हैं, वे उसमें बहुत सहज दिखते हैं। लेकिन अगर आप कॉनवे को नहीं खिलाते हुए रॉबिन उथप्पा के साथ जा सकते हैं। वह भी एक शानदार ओपनर रहे हैं।

इरफ़ान पठान ने यह भी कहा कि अगर कॉनवे की जगह उथप्पा को लिया जाता है, तो माहीश तीक्ष्णा को खिलाया जा सकता है। निश्चित रूप से आपको अन्य ओवरसीज खिलाड़ी भी खिलाने होंगे। मिल्ने को खिलाया जा सकता है क्योंकि आपके पास महाराष्ट्र की पिचों से अतिरिक्त उछाल रहेगा। आपके पास ब्रावो है और मोईन अली भी हैं। इस तरह सभी चारों स्लॉट भरे रहेंगे। अगर कॉनवे नहीं खेलते हैं तो मिस्ट्री स्पिनर तीक्ष्णा के लिए जगह बनती है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन डिफेंडिंग चैम्पियन है। ऐसे में उनके ऊपर खिताब बचाने का दबाव रहेगा और टीम में नए खिलाड़ी भी रहेंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment