"मेरे लिए धोनी को माही भाई कहना मुश्किल था," चेन्नई के खिलाड़ी का खुलासा

धोनी और उथप्पा अभी एक टीम में ही आईपीएल खेल रहे हैं
धोनी और उथप्पा अभी एक टीम में ही आईपीएल खेल रहे हैं

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने हाल ही में कहा कि उनके लिए अपने अच्छे दोस्त एमएस धोनी को 'माही भाई' के रूप में संबोधित करना कितना अजीब था। अन्य खिलाड़ी उनको इसी नाम से बुलाते हैं। रॉबिन उथप्पा इस समय आईपीएल (IPL) में धोनी के साथ चेन्नई में खेल रहे हैं।

रविचंद्रन अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए उथप्पा ने खुलासा किया कि उन्होंने धोनी के साथ अपनी दुविधा साझा की थी। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान ने उन्हें अपनी पसंद के नाम से बुलाने के लिए कहा।

उथप्पा ने कहा कि आज मेरे लिए उन्हें माही भाई कहना बहुत मुश्किल है। क्योंकि जब मैंने उन्हें जाना तो वह माही, एमएस थे। मैं उसके साथ 10-12 या 13 साल बाद खेला। तो, मैंने उससे पूछा, मैं तुम्हें क्या बुलाऊँ यार? जैसे मुझे नहीं पता। क्या मैं आपको माही भाई कहूं? क्योंकि मेरे आस-पास हर कोई आपको ऐसे ही बुला रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे माही बुलाओ या एमएस बुलाओ या तुम्हे जो अच्छा लगे वह बुलाओ।

उथप्पा ने कहा कि मुंबई में चैलेंजर ट्रॉफी के दौरान साल 2004 में पहली बार मैं धोनी से मिला था। श्रीधरन श्रीराम भी उस समय सीरीज में थे। मैं उनके क्लोज था और श्रीधरन भाई भी महेंद्र सिंह धोनी के क्लोज थे। मैं उनके जरिये धोनी से मिला और फिर हम साथ में घूमते थे। हालांकि मुलाक़ात छोटी थी।

उन्होंने कहा कि धोनी के साथ उनका बोंड वेस्टइंडीज दौरे पर हुआ था। वह नेशनल टीम के लिए मेरा पहला दौरा था। सीरीज के दौरान उनकी एमएस, इरफ़ान पठान, आरपी सिंह और पीयूष चावला के साथ दोस्ती हो गई। उथप्पा ने कहा कि हमारे खाने में दाल और नान हर रोज हुआ करती थी। आरपी को जीरा आलू पसंद था और इरफ़ान बटर चिकन पसंद करते थे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment