जेसन होल्डर ने लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

Nitesh
जेसन होल्डर ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
जेसन होल्डर ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ टीम को मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया है। उन्होंने कहा कि बॉलर्स का परफॉर्मेंस काफी बढ़िया रहा और उनकी वजह से ही हम इतनी बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रहे।

आईपीएल 2022 में शनिवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवरों में 176/7 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की टीम 15वें ओवर में ही सिर्फ 101 रन बनाकर ढेर हो गई। इस जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स का नेट रन रेट काफी बेहतर हो गया है और प्वॉइंट्स टेबल में वो पहले पायदान पर पहुंच गए हैं। टीम के अब 16 प्वॉइंट हो गए हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत में चमके तेज गेंदबाज

लखनऊ की इस जीत में टीम के तेज गेंदबाजों की भूमिका काफी अहम रही। आवेश खान ने 3 ओवरों में सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए और एक मेडन ओवर भी डाला। जेसन होल्डर ने खुद 2.3 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं दुष्मंथा चमीरा और मोहसिन खान ने भी 1-1 विकेट लिया।

यही वजह है कि जेसन होल्डर गेंदबाजों से काफी प्रभावित हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा "इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को मिलना चाहिए। हमने अच्छी बल्लेबाजी करके 170 प्लस का टार्गेट बनाया। कई सारे प्लेयर्स ने कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी आसान नहीं है। गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ पर गेंद डाली जिसका उन्हें फायदा हुआ। बॉलर्स ने इस टोटल को डिफेंड करने के लिए जो काम किया वो काफी शानदार रहा। मैं इस जीत से काफी खुश हूं। पूरी टीम ने एकजुट होकर खेला।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now