दिल्ली कैपिटल्स में आने के बाद कुलदीप यादव के अंदर का डर खत्म हो गया है, अक्षर पटेल का बड़ा बयान

Nitesh
कुलदीप यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
कुलदीप यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

दिग्गज स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से खेलते हुए पहले ही मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की। इसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है। वहीं उनके टीम के साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बताया कि केकेआर से दिल्ली की टीम में आने के बाद ऐसा क्या हुआ जिससे कुलदीप यादव इतनी अच्छी गेंदबाजी करने लगे।

अक्षर पटेल के मुताबिक कुलदीप यादव जब केकेआर टीम में थे तो उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में सुनिश्चित नहीं रहती थी। उन्हें ये पता नहीं था कि वो खेलेंगे या नहीं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स में ऐसा नहीं है। वो प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह को लेकर सिक्योर हैं और इसी वजह से उनके अंदर का डर खत्म हो गया है।

कुलदीप यादव को अब टीम में अपनी जगह का डर नहीं है - अक्षर पटेल

इंडिया टुडे के मुताबिक अक्षर पटेल ने कुलदीप यादव को लेकर कहा "ये सब मानसिकता का खेल है। कुलदीप यादव आईपीएल में स्ट्रगल कर रहे थे क्योंकि टीम में उनकी जगह पक्की नहीं थी। उन्हें पता नहीं था कि वो अपने सारे मैच खेलेंगे या नहीं। हालांकि यहां आने के बाद उन्हें पता है कि वो सारे मुकाबले खेलेंगे। जब आपको पता होता है कि टीम में आपकी जगह पक्की है और एक या दो मैचों में खराब परफॉर्मेंस के बाद बाहर नहीं किया जाएगा तो फिर आप अपना बेस्ट देते हैं।"

आपको बता दें कि कुलदीप यादव के लिए आईपीएल के पिछले दो सीजन अच्छे नहीं रहे थे। केकेआर की तरफ से उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले थे और वो बेंच पर ही बैठे रहे। हालांकि इस सीजन वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं और मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी शामिल किया गया। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले को सही साबित किया और सिर्फ 18 रन देकर 3 विकेट चटका दिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now