Create

IPL 2022, LSG vs DC: 15वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

ऋषभ पन्त की टीम में वॉर्नर खेल सकते हैं
ऋषभ पन्त की टीम में वॉर्नर खेल सकते हैं

आईपीएल (IPL) में गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच 15वां मुकाबला खेला जाएगा। गुरुवार को यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाना है। दिल्ली की टीम ने अपने पहले ही मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस जैसी दिग्गज टीम को हराया था। हालांकि अगले मैच में उनको गुजरात टाइटंस से पराजय का सामना करना पड़ा था। केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम मजबूत दिख रही है। कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक फॉर्म में हैं। उनके अलावा दीपक हूडा का बल्ला भी चला है। मनीष पांडे के बल्ले से रन आने बाकी हैं। गेंदबाजी में भी लखनऊ की टीम सुदृढ़ है और दिल्ली के खिलाफ मजबूती से आ सकती है।

दूसरी तरफ दिल्ली में डेविड वॉर्नर के खेलने पर फायदा हो सकता है, हालांकि अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है। अब तक वह नहीं खेले थे लेकिन पृथ्वी शॉ के साथ वह एक बेहतरीन जोड़ीदार साबित हो सकते हैं। पावरप्ले का ये दोनों लाभ उठा सकते हैं। बीच में ऋषभ पन्त और ललित यादव जैसे खिलाड़ी रहेंगे। गेंदबाजी में मुस्ताफिजुर रहमान, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल अहम नाम हैं। दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद की जा सकती है।

संभावित एकादश

Lucknow Super Giants

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हूडा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्डर, आवेश खान, रवि बिश्नोई, एंड्रू टाई

Delhi Capitals

ऋषभ पंत (कप्तान), टिम साइफर्ट, पृथ्वी शॉ, मंदीप सिंह, रोवमन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान

पिच और मौसम की जानकारी

शाम के समय मैच होने की वजह से ओस का प्रभाव रहेगा। ऐसे में दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय ले सकती है। बाद में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान रहेगा। पहले खेलने वाली टीम को 180 का स्कोर कम से कम बनाना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment