मार्क वुड के आईपीएल से बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से सोशल मीडिया पर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
England Nets Session - ICC Men's T20 World Cup 2021
England Nets Session - ICC Men's T20 World Cup 2021

तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) आईपीएल 2022 (IPL) से बाहर हो गए हैं। इंजरी की वजह से वो एक भी मैच इस सीजन नहीं खेल पाएंगे। उनके टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्वीट कर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मार्क वुड को आईपीएल ऑक्शन के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने भारी-भरकम रकम में खरीदा था। लखनऊ की टीम ने मार्क वुड के लिए 7.50 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। इतनी भारी-भरकम रकम मिलने के बाद मार्क वुड काफी खुश थे। हालांकि अब वो इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं।

मार्क वुड के बाहर होने से लखनऊ सुपर जायंट्स टीम को लगा बड़ा झटका

मार्क वुड के बाहर होने से लखनऊ की टीम को बड़ा झटका लगा है। वो टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज थे लेकिन अब एक भी मैच में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में लखनऊ की गेंदबाजी थोड़ा कमजोर जरूर हुई है। हालांकि अब भी उनके पास दुष्मंथा चमीरा, आवेश खान, जेसन होल्डर जैसे तेज गेंदबाज मौजूद हैं। टीम ने अभी तक मार्क वुड के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। खबरों के मुताबिक अभी इस पर काम चल रहा है। देखने वाली बात होगी कि किसे शामिल किया जाता है।

वहीं मार्क वुड को लेकर फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा कि हम आपको मिस करेंगे मार्क वुड और आपके जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद करते हैं।

We will miss you this season, speedster! @MAWood33 🚀 #LucknowSuperGiants family wishes our Woody a speedy recovery!💪🎥: Fancode #AbApniBaariHai #TataIPL #IPL2022 #CricketNews #CricketUpdates https://t.co/Kf9S1gUJuO

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मुकाबला 28 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। टीम के पास कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम अपने पहले ही आईपीएल सीजन में इतिहास रचना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment