"मुझे गेंदबाजी करने की उम्मीद नहीं थी"- DC के खिलाफ आखिरी ओवर फेंकते हुए LSG को जिताने वाले मार्कस स्टोइनिस का बड़ा बयान

इस सीजन स्टोइनिस ने नहीं की है अधिक गेंदबाजी (Photo Credit: IPL)
इस सीजन स्टोइनिस ने नहीं की है अधिक गेंदबाजी (Photo Credit: IPL)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को छह रन से हरा दिया है। यह इस सीजन लखनऊ की सातवीं जीत है और वे अंक तालिका में फिलहाल दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। लखनऊ के लिए मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने पारी का आखिरी ओवर फेंका था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। आखिरी ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी। लखनऊ को जीत दिलाने के बाद स्टोइनिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्टोइनिस ने बताया कि वह इस मैच में गेंदबाजी नहीं करने वाले थे क्योंकि पिछले मुकाबले में उनकी पीठ में अकड़न थी। स्टोइनिस ने कहा,

आखिरी ओवर में आपने देखा होगा कि मैं अपने रन अप से पीछे हट गया था और यह आदर्श स्थिति नहीं थी। मैंने गेंदबाजी करने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन जरूरत पड़ने पर आपको यह करना होता है। आपको यह करना होता है और सही लक्ष्य को हिट करना होता है। भगवान का शुक्रिया है कि मैंने कोई नो-बॉल नहीं फेंकी। शुरुआत में प्लान यही था कि विकेट में गेंदबाजी करके उन्हें बड़ी बाउंड्री की ओर शॉट लगाने पर मजबूर किया जाए, लेकिन कुलदीप ने स्क्वाएर लेग पर छक्का लगाने के बाद प्लान B के बारे में सोचने पर मजबूर किया था।

स्टोइनिस ने की अपने कप्तान केएल राहुल की तारीफ

स्टोइनिस ने अपने कप्तान केएल राहुल की जमकर तारीफ की है और उन्हें खिलाड़ियों का कप्तान बताया है। स्टोइनिस ने कहा,

केएल काफी शांत व्यक्ति हैं और वह इसी तरह टीम को लीड करते हैं। वह लड़कों को प्रेरित करते हैं और फ्रंट से टीम को लीड करते हैं। हम अच्छे होटल में हैं और अपनी चीजों को अच्छे से कर रहे हैं। टॉप पर होना अच्छा लग रहा है। होटल में गेम्स रूम होगा तो मुझे अच्छा लगेगा और यदि मालिक लोग सुन रहे हैं तो मैं गोल्फ सिमुलेटर का होना पसंद करूंगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now