Create

आईपीएल मेगा ऑक्शन के पहले दिन सुरेश रैना के अनसोल्ड रहने को लेकर हरभजन सिंह का बड़ा बयान

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के पहले दिन दिग्गज बल्लेबाज और मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) अनसोल्ड रहे। उनके लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई और इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सुरेश रैना की बेस प्राइज आईपीएल ऑक्शन में दो करोड़ रुपए थी। हालांकि किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। यहां तक कि उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उनके लिए बोली नहीं लगाई।

इसको लेकर हरभजन सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक ये काफी दुखद था कि रैना को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। पहले दिन का ऑक्शन समाप्त होने के बाद हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे पर बातचीत के दौरान सुरेश रैना और उमेश यादव को लेकर प्रतिक्रिया दी।

सुरेश रैना को शायद कोई खरीददार ना मिले - हरभजन सिंह

उन्होंने कहा कि उमेश यादव को दूसरे दिन कोई खरीददार मिल सकता है लेकिन सुरेश रैना शायद एक बार फिर अनसोल्ड रहें। उन्होंने कहा,

ये मेरे लिए काफी अजीब है कि उमेश यादव के लिए बोली नहीं लगी जो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और भारतीय टीम का नियमित हिस्सा होते हैं। ये काफी दुख की बात है कि ऑक्शन में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा। मेरे लिए ऑक्शन का ये दुखद लम्हा रहा। हालांकि मुझे लगता है कि दूसरे दिन उन्हें कोई ना कोई खरीददार जरूर मिल जाएगा। लेकिन सुरेश रैना को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि वो अब मुश्किल से ही कोई क्रिकेट खेलते हैं।

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपने आईपीएल करियर में केवल दो ही टीमों के लिए खेला है। उन्होंने 11 सीजन तक सीएसके के लिए खेला और दो साल तक वो गुजरात लायंस टीम का हिस्सा थे। कोरोना की वजह से एक सीजन से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment