Create

"मोईन अली चेन्नई में नहीं थे तब तक पता नहीं चला कि वह कैसे हैं," टीम के कोच का बयान

मोईन अली हमेशा से ही तूफानी अंदाज में खेलना पसंद करते हैं
मोईन अली हमेशा से ही तूफानी अंदाज में खेलना पसंद करते हैं

मोईन अली (Moeen Ali) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए आईपीएल (IPL) में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं। वह तूफानी अंदाज में खेलना पसंद करते हैं और इस वजह से ही उनको टीम में शामिल किया गया। मोईन अली बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों करते हैं इसलिए चेन्नई को एक बेहतरीन ऑल राउंडर मिला है। टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी (Mike Hussey) ने उनको लेकर बयान दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में मोईन अली की बल्लेबाजी को लेकर हसी उन्हें पहली बार तभी करीब से देखा जब वह पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल हुए थे। हेसन ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह वास्तव में कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। वह एक खूबसूरत बल्लेबाज हैं और एक शानदार खिलाड़ी हैं। जिस तरह से वह क्रिकेट की गेंद को टाइम करते हैं वह शानदार है।

चेन्नई की टीम के लिए शुरुआती दो मुकाबले अच्छे नहीं रहे हैं। इसे लेकर हसी ने कहा कि शुरुआती दो मुकाबले हमारी योजना के हिसाब से नहीं गए लेकिन हम घबरा नहीं रहे हैं। यह अभी शुरुआती चरण है।

गौरतलब है कि इंग्लिश ऑल राउंडर मोईन अली केकेआर के खिलाफ मैच के लिए चेन्नई की टीम में नहीं खेल पाए थे। वीजा मामले की वजह से वह नहीं आ पाए थे। इसके बाद अगले मैच में लखनऊ के खिलाफ वह खेले थे और कुछ आकर्षक शॉट भी उनके बल्ले से देखने को मिले थे। आगामी मैचों में भी उनसे तूफानी खेल की उम्मीद की जा सकती है।

चेन्नई सुपरकिंग्स को केकेआर और लखनऊ दोनों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। पिछले साल की चैम्पियन टीम अपनी फॉर्म में अभी तक आई नहीं है। एक बार लय में आने के बाद चेन्नई की टीम खतरनाक साबित हो सकती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment