मोईन अली को आईपीएल के लिए वीजा नहीं मिलने पर उनके पिता ने दिया बड़ा बयान 

West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I

दिग्गज स्पिनर मोईन अली (Moeen Ali) आईपीएल 2022 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इसको लेकर एक चौंकाने वाली वजह सामने आई है। खबरों के मुताबिक मोईन अली को अभी तक वीजा इश्यू नहीं हो पाया है और इसी वजह से वो टीम के पहले मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने ये जानकारी दी। वहीं मोईन अली को वीजा नहीं मिलने पर उनके पिता मुनीर अली ने नाराजगी जाहिर की है।

मोईन अली ने 28 फरवरी को वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन वैरिफिकेशन प्रोसेस में देरी के कारण उनका मामला अटक गया था। इसी वजह से अब वो 26 मार्च को केकेआर के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। उनके दूसरे मैच में उपलब्ध रहने की संभावना जताई जा रही है।

मोईन अली के पिता ने वीजा इश्यू पर जताई नाराजगी

वहीं मोईन अली को वीजा नहीं मिलने पर उनके पिता मुनीर अली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्रिकबज्ज के मुताबिक उन्होंने कहा,

मोईन अली भारत में कई बार खेल चुके हैं, इसलिए हमें समझ नहीं आ रहा है कि उनका वीजा अभी तक क्लियर क्यों नहीं हुआ। उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही वीजा मिल जाएगा।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच केकेआर के खिलाफ होना है। टूर्नामेंट का आगाज भी इस मैच के साथ ही होना है। पिछले साल आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस बार चेन्नई की टीम टाइटल डिफेंड करने के इरादे से उतरेगी। मोईन अली को सीएसके ने ऑक्शन से पहले रिटेन किया था। उनके ऊपर फ्रेंचाइजी ने पूरा भरोसा जताया था और उन्हें रिटेन किया था। इस सीजन वो टीम के लिए काफी बेहतरीन गेंदबाज साबित हो सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now