चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी आईपीएल के पहले मैच से बाहर

वीजा प्रोसेस में देरी होने के कारण मोईन अली बाहर हुए हैं
वीजा प्रोसेस में देरी होने के कारण मोईन अली बाहर हुए हैं

आईपीएल (IPL) का आगाज होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम को बड़ा झटका लगा है। हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) केकेआर (KKR) के खिलाफ होने वाले पहले मैच से बाहर होने के लिए तैयार हैं। मोईन अली का वीजा अभी तक प्रोसेस नहीं हुआ है। ऐसे में वह 26 मार्च को होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य गेंदबाजों में से एक दीपक चाहर पहले ही चोट की वजह से बाहर हैं। ऐसे में मोईन अली के नहीं रहने से टीम पर निश्चित रूप से प्रभाव पड़ेगा। देखना होगा कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहले मैच के लिए किस तरह का कॉबिनेशन लेकर मैदान पर उतरती है।

मोईन अली की ऑलराउंड क्षमता पर किसी को शक नहीं है और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए वह खासे सफल भी रहे हैं। ऐसे में पहले मुकाबले से उनका बाहर रहना चेन्नई की टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है। मोईन अली ने काफी समय पहले वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन उनका प्रोसेस बीच में अटका हुआ है।

न्यू इंडियंस एक्सप्रेस के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा है कि हम सोमवार को मोईन अली के शामिल होने की उम्मीद कर रहे थे। अभी यह साफ़ नहीं है कि वह कब तक मुंबई के लिए रवाना होंगे। उन्होंने 28 फरवरी को वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन वैरिफिकेशन प्रोसेस में देरी के कारण उनका मामला अटका हुआ है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स का पहला मैच केकेआर के खिलाफ होना है। टूर्नामेंट का आगाज भी इस मैच के साथ ही होना है। पिछले साल आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस बार चेन्नई की टीम डिफेंडिंग चैम्पियन है।

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now